Home Breaking तेलंगाना : नहर में गिरी बस, 10 की मौत, 19 घायल

तेलंगाना : नहर में गिरी बस, 10 की मौत, 19 घायल

0
तेलंगाना : नहर में गिरी बस, 10 की मौत, 19 घायल
10 killed, 19 hurt as bus falls into canal in Telangana's khammam
10 killed, 19 hurt as bus falls into canal in Telangana's khammam
10 killed, 19 hurt as bus falls into canal in Telangana’s khammam

नई दिल्ली/तेलंगाना। खम्मम-हैदराबाद हाईवे पर सोमवार सुबह एक बस के नहर में गिर जाने से उसमें सवार 10 लोगों की मौत हो गई और 19 घायल हैं। बस में 30 यात्री सवार थे और वह हैदराबाद से काकीनाडा जा रही थी।

हादसा खम्मम जिले के कुसुमांची मंडर के नैकंगुदेम गांव के नज़दीक हुआ। पीड़ितों के अनुसार ड्राइवर तेजी से गाड़ी चला रहा था। हादसे से पहले तेजी से आ रही बस नहर पर स्थित पुल की दीवार से टकराई और फिर नहर में गिर गई।

हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य ने घायलावस्था में अस्पताल में जाकर दम तोड़ दिया। कुछ पीड़ित आंध्र प्रदेश के पूर्वी और कुछ पश्चिमी गोदावरी जिले से थे।

स्थानीय मछुआरों द्वारा सूचित किए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में दाखिल कराया। बस को कैनाल से निकालने के लिए बड़ी क्रेन का इस्तेमाल किया गया।

तेलंगाना और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्रियों के. चंद्रशेखर राव और एन. चंद्रबाबू नायडू ने घटना को बेहद दुखद बताते हुए मृतकों के प्रति शोक जताया है। आंध्रप्रदेश सरकार ने सभी 10 मृतकों के परिवार वालों को अनुग्रह राशि के तौर पर तीन लाख रूपए देने का एलान किया है।