Home Breaking बोलेरो-ट्रक की टक्कर में 11 की मौत, एक परिवार पूरा खत्म

बोलेरो-ट्रक की टक्कर में 11 की मौत, एक परिवार पूरा खत्म

0
बोलेरो-ट्रक की टक्कर में 11 की मौत, एक परिवार पूरा खत्म
11 of a family in horrific crash on NH 8 in rajsamand udaipur
11 of a family in horrific crash on NH 8 in rajsamand udaipur
11 of a family in horrific crash on NH 8 in rajsamand udaipur

राजसमंद। राजसमंद जिले के केलवा थाना इलाके में उदयपुर-गोमती बाइपास पर शुक्रवार तडक़े बोलेरो और ट्रक में आमने सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

हादसे में मौके पर ही 11 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले सभी बोलेरो में सवार थे। ये लोग भीलवाड़ा में शादी संबंध तय कर घर लौट रहे थे। हादसे में एक परिवार तो पूरा ही खत्म हो गया, जिसमें पति-पत्नी व उनके तीन बच्चे शामिल हैं। जबकि 6 अन्य सदस्य भी उन्हीं के रिश्तेदार हैं। घटना के बाद कलेक्टर, एसपी सहित प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए।

थानाधिकारी करण सिंह ने बताया कि मरने वालों में दो पुरुष, पांच बच्चे और चार महिलाएं हैं। घटना एनएच-8 पर पसून गांव के पास हुई और जिस ट्रक से ये दुर्घटना हुई वह मुम्ंबई की ओर जा रहा था व बाइपास पर कट पार करने के दौरान हादसा हुआ। हादसे के बाद बोलेरो करीब 100 मीटर तक घसीटती हुई आगे चली गई। इनमें जो पूरा परिवार खत्म हुआ वह भीलवाड़ा जिले के बावलास गांव का था, जबकि अन्य लोग राजसंमद जिले के कुंभलगढ़ तहसील के कडियां, सिरोड़ी व सियाना गांव के थे।

चार थानों की पुलिस पहुंची

घटना की सूचना पर चार थानों के अधिकारियों सहित जाब्ता मौके पर पंहुचा और शवों को मोर्चरी मे रखवाया। पुलिस के अनुसार हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो में सवार लोगों के शवों को पहचानना तक मुश्किल हो गया। हादसे में मृतकों की संख्या अधिक होने के कारण एडीएम बृजमोहन बैरवा और एसडीएम राजेन्द्र गोयल ने जिला चिकित्सालय से चिकित्सकों की टीम को केलवा अस्पताल बुलवाया। बोलेरो में मिली मोबाइल की सिम के आधार पर मृतकों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी गई।

इनकी हुई मौत

मृतकों में चालक विनोद(25) पुत्र नान्हालाल , जवेरी बाई (50) पत्नी नान्हालाल , रेखा (30) पत्नी बालूलाल, मन्जू (25) पत्नी गणेश लाल, सुन्दर बाई (60) पत्नी सरुपलाल, बालूलाल (40)पुत्र सोहन, पुष्कर (10) पुत्र बालूलाल, पूजा (8) पुत्री बालूलाल, मुन्ना पांच माह पुत्र बालूलाल, बन्नू (3) पुत्र गणेश, अजय (5) पुत्र भैरुलाल है।