Home Headlines मूर्ति विसर्जन से लौट रही टैक्टर ट्राली पलटी, 15 डूबे, 6 शव निकाले

मूर्ति विसर्जन से लौट रही टैक्टर ट्राली पलटी, 15 डूबे, 6 शव निकाले

0
मूर्ति विसर्जन से लौट रही टैक्टर ट्राली पलटी, 15 डूबे, 6 शव निकाले
11 killed in road accident in uttar pradesh
11 killed in road accident in uttar pradesh
11 killed in road accident in uttar pradesh

बलरामपुर। महराजगंज थाने के बरगदही गांव के पास दहला नाले में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 6 बच्चों की मौत हो गयी। ट्राली पर कुल 25 लोग सवार थे। इनमें 18 बच्चे शामिल थे। मौके डीएम और एसपी पहुंच चुके हैं। अभी खोज जारी है। अब तक 6 बच्चों के शव निकाले जा चुके हैं।

जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र में हर वर्ष दुर्गा पूजा होती है। बरगदहीं गांव के लोग भी दुर्गा पांडाल सजाते हैं और पूजा करते हैं। नौ दिनों की आराधना के बाद दुर्गा प्रतिमाओं का विसर्जन पास के ही राप्ती नदी के बेलाघाट पर करते हैं।

इस वर्ष भी माता के भक्त राप्ती नदी में मूर्ति विसर्जन के लिए गए हुए थे। यहां मूर्ति विसर्जन करने के बाद वे लौट रहे थे। अभी गांव के नजदीक दहला नाले के पास आए ही थे कि ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित हो गई। लोगों का कहना है कि यह घटना उस समय हुई जब दहला नाला को ट्रैक्टर-ट्राली पार कराया जा रहा था। ट्रैक्टर-ट्राली अनियन्त्रित हो गया और वह नाले में पलट गया।

ट्रैक्टर-ट्राली में कुल 25 लोग सवार थे। इनमें बच्चे भी थे। घटना के बाद से ही उसमें सवार बड़े लोगों ने बीच बचाव शुरू कर दिया, लेकिन अब तक बहुतों का पता नहीं चल सका है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो अब तक छः बच्चांे का शव निकालने में सफलता मिली है।

मौके पर पुलिस और प्रशासन पहुंच चुका है। डीएम और एसपी ने भी घटनास्थल का दौरा किया है। मौके पर जिलाधिकारी प्रिती शुक्ला व पुलिस अधीक्षक बीडी शुक्ला ने बताया कि अभ्ज्ञी 8 से 10 बच्चे लापता है। उनकी खोज जारी है।