Home Entertainment बीबर के लिए अकेले मुंबई पहुंचीं 12 साल की बच्ची

बीबर के लिए अकेले मुंबई पहुंचीं 12 साल की बच्ची

0
बीबर के लिए अकेले मुंबई पहुंचीं 12 साल की बच्ची
12 year old delhi girl flies alone to mumbai for Justin Bieber concert
12 year old delhi girl flies alone to mumbai for Justin Bieber concert
12 year old delhi girl flies alone to mumbai for Justin Bieber concert

मुंबई। कनाडाई पॉप स्टार जस्टिन बीबर की बड़ी प्रशंसकों में से एक 12 साल की अक्षिता राजपाल पॉप स्टार की देश में पहली प्रस्तुति के लिए अकेले ही नई दिल्ली से मुंबई चली आईं। बीबर का कॉन्सर्ट बुधवार शाम को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में हुआ।

परिवार के एक सदस्य ने बताया कि अक्षिता राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एमिटी इंटरनेशनल स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा हैं और मुंबई में बीबर के कॉन्सर्ट को लेकर पिछले महीने से ही उनकी नींद उड़ी हुई थी।

मुंबई में जस्टिन बीबर की धमाकेदार प्रस्तुति, दर्शक दीवाने हुए
आखिर क्यों जस्टिन बीबर ने फैंस से कहा ‘सॉरी’!

अक्षिता के माता-पिता ने नवी मुंबई के डीवाई पाटील स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम के लिए तीन प्लेटिनम टिकट खरीदे थे, लेकिन मंगलवार को अंतिम समय में उन्हें अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा।

इसके बाद अक्षिता बीबर के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अकेले मुंबई चली आईं और कार्यक्रम के दो टिकट अपने एक परिवारिक मित्र दंपती को सौंप दिए।

अक्षिता के करीबी रिश्तेदार सुमित कौशिक ने बताया कि उसने बीबर के जीवन, गीतों और 23 वर्षीय गायक को लेकर जो कुछ भी उसे पसंद है, उस बारे में एक बुकलेट बनाई है।

कौशिक ने बताया कि वास्तव में, वह एक प्रशिक्षित डांसर है, जो केवल बीबर के गानों पर ही नाचती है। वह पढ़ाई के साथ-साथ संगीत, मार्सल आर्ट्स, मॉडलिंग और अभिनय में भी विशिष्ट है।

कौशिक ने कहा कि अक्षिता ने हाल में आई फिल्म ‘फिलौरी’ में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी। साथ ही उसने एसबीआई जेनरल इंश्योरेंस कोडक, बिरला सनलाईफ, फोर्टिस जैसे ब्रांड के लिए भी मॉडलिंग की है।

दो साल पहले उसने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की, जिसमें बच्चों के मनोरंजन व गेम से जुड़े लाइव व रिकॉर्डेड वीडियो दिखाए जाते हैं।

उनके पिता अजय राजपाल का लाजपत नगर में फैशन रिटेल स्टोर है और मां भावना एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं।