Home Headlines मेरठ में 13 साल की लडकी के साथ पड़ोसी ने किया रेप

मेरठ में 13 साल की लडकी के साथ पड़ोसी ने किया रेप

0
मेरठ में 13 साल की लडकी के साथ पड़ोसी ने किया रेप
13 year old girl raped by neighbor in Meerut
13 year old girl raped by neighbor in Meerut
13 year old girl raped by neighbor in Meerut

मेरठ। परतापुर थाना क्षेत्र में एक 13 वर्षीया किशोरी को शनिवार की दोपहर टॉफी का लालच देकर पड़ोसी ने अपने घर में बुलाकर दुष्कर्म किया। रात को मां-बाप के घर वापस लौटने किशोरी ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

रविवार को पीड़िता के परिजनों ने पड़ौसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई, घटना के बाद से आरोपी फरार है। बराल परतापुर निवासी एक व्यक्ति मजदूरी करता है, जबकि उसकी पत्नी एक स्कूल में चपरासी है। शनिवार को दंपति अपने-अपने काम पर गए थे।

इसी दौरान उनके पड़ोस में रहने वाले उन्हीं कि बिरादरी के एक व्यक्ति ने टॉफी का लालच देकर उनकी 13 वर्षीया पुत्री को अपने घर बुला लिया। आरोप है कि पड़ौसी ने किशारी के साथ दुष्कर्म करते हुए किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया।

शनिवार शाम को दंपत्ति वापस लौटे तो पुत्री गुमसुम देख उसे कुरेदा, जिसके बाद किशारी ने उन्हें पड़ोसी द्वारा किए गए कुकृत्य से अवगत कराया। घटना से सदमे में आए पीड़ित रविवार की सुबह अपनी पुत्री के साथ थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।

रविवार को इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़ितों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसके घर पर दबिश दी गई, लेकिन वह फरार है। किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

रेप, क्राइम की और न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
पटना में महादलित महिला के साथ 9 लोगों ने किया गैंगरेप

उत्तरकाशी में फाॅर्मेसी की छात्रा के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप, 3 अरेस्ट

बाथरूम में नहा रही थी चाची, भतीजे ने की गंदी हरकत