Home Headlines वहशी पति ने गला दबाकर कर डाली नवविवाहिता की हत्या

वहशी पति ने गला दबाकर कर डाली नवविवाहिता की हत्या

0
वहशी पति ने गला दबाकर कर डाली नवविवाहिता की हत्या
husband kills newly married wife in meerut
husband kills newly married wife in meerut
husband kills newly married wife in meerut

मेरठ। मवाना थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात एक नवविवाहिता की हत्या कर दी गई। मायका पक्ष ने विवाहिता के शौहर सहित ससुराल वालों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

आरोप है कि एक लाख और बाइक की मांग पूरी न होने पर ससुराल पक्ष ने युवती की प्रेस से प्रहार कर तार से गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद से सभी आरोपी फरार हैं।

गढ़मुक्तेश्वर निवासी फरियाद की पुत्री नाजिमा का निकाह बीती 16 सितंबर को मेरठ के भैंसा गांव निवासी मोईन के पुत्र नदीम के साथ हुआ था। नदीम एक भट्टे पर तांगा चालक है।

नाजिमा के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही नदीम के परिवार वाले एक लाख की नगदी और बाइक की मांग करते हुए नाजिमा के साथ मारपीट करते रहे। शनिवार की देर रात उन्हें किसी ने कॉल करके बताया कि ससुराल वालों ने नाजिमा की हत्या कर दी है।

वह आनन-फानन में नाजिमा की ससुराल पहुंचे तो सभी ससुराल वाले फरार हो चुके थे। नाजिमा का शव कमरे में पड़ा था, उसके सिर पर चोट का निशान था और गले में बिजली की प्रेस का तार लिपटा हुआ था।

मायके वालों ने आरोप लगाया कि उनकी पुत्री नाजिमा की बिजली की प्रेस से पीटकर उसके तार से गला दबाकर हत्या की गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतका के पिता फरियाद ने उसके शौहर नदीम, सुसुर मोईन, सास हनीफा, ननद आयशा और चचिया ससुर परवीज, वसीम, फरमान व मेहताब को नामजद करते हुए दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी अभी फरार हैं।