Home UP Bahraich किशोरी को अगवा कर गैंगरेप और फिर गला दबाकर कर दी हत्या

किशोरी को अगवा कर गैंगरेप और फिर गला दबाकर कर दी हत्या

0
किशोरी को अगवा कर गैंगरेप और फिर गला दबाकर कर दी हत्या
15 year old girl gangraped and murdered in Bahraich
15 year old girl gangraped and murdered in Bahraich
15 year old girl gangraped and murdered in Bahraich

बहराइच। बहराइच नानपारा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में नित्यक्रिया के लिए घर से निकली किशोरी को गांव के तीन युवकों ने अगवा कर रेप की वारदात को अंजाम दिया। फिर गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को यूकेलिप्टस के पेड़ से बांध दिया।

पूरी रात परिवारजन किशोरी की खोजबीन आसपास के गांवों में करते रहे। सुबह उसका शव को खेत में पेड़ से बंधा मिला तो सभी सकते में आ गए। इस मामले में पिता ने गांव के तीन युवकों को नामजद करते हुए तहरीर दी है। आरोपी तीनों युवक रात से ही गांव से फरार हैं।
पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कोतवाली नानपारा अंतर्गत एक गांव निवासी राकेश (बदला हुआ नाम) शुक्रवार की शाम को घरेलू कार्य के चलते अपने ससुराल गए थे। घर पर पत्नी, बेटी व परिवार के अन्य सदस्य थे। रात नौ बजे के आसपास रात के अंधेरे में 15 वर्षीय किशोरी बेटी नित्यक्रिया के लिए घर से निकली थी।

उसे मकान से 50 मीटर की दूरी पर स्थित खेत तक जाना था। लेकिन इसी दौरान युवती को अगवा कर लिया गया। उसे घर से एक किलोमीटर की दूरी पर मोहन के खेत में ले जाकर तीन युवकों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। फिर गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को यूकेलिप्टस के पेड़ से बांध दिया।

रात 10.30 बजे के आसपास पिता घर लौटे तो पत्नी ने बेटी के नित्यक्रिया से न लौटने की बात कही। इस पर पिता ने पड़ोसियों को बुलाकर खोजबीन शुरू की तो शव आसपास के खेतों में खंगालने के बाद नानपारा बसअड्डा और रेलवे स्टेशन के साथ ही गांव में भी खोजबीन की गई।

लेकिन कहीं भी युवती का पता नहीं चला। इस पर रात दो बजे के आसपास परिवारीजन थक हारकर घर लौट आए। जब शनिवार की सुबह लोग जब खेत के निकले तो गांव में एक युवक के खेत में युवती का शव दुपट्टे से बंधा देखकर सकते में आ गए। सूचना घर पहुंची तो कोहराम मच गया।

परिवारजन भी रोते-बिलखते पहुंचे। इसी दौरान कुछ लोगों ने कोतवाली को सूचना दी।आलाधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सालिकराम वर्मा ने बताया कि युवती के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई है। बाद में शव को पेड़ से बांध दिया गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।