Home Breaking 16 साल की लडकी को बंधक बनाकर मोबाइल फोन की दुकान में रेप

16 साल की लडकी को बंधक बनाकर मोबाइल फोन की दुकान में रेप

0
16 साल की लडकी को बंधक बनाकर मोबाइल फोन की दुकान में रेप
16 year old girl raped inside mobile phone shop in Saharanpur
16 year old girl raped inside mobile phone shop in Saharanpur
16 year old girl raped inside mobile phone shop in Saharanpur

सहारनपुर। दुकान में बंधक बनाकर नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां की ओर से दो आरोपियों के खिलाफ कोतवाली देहात में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

कोतवाली देहात के सलेपुर भूकड़ी निवासी एक विवाहिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

विवाहिता के मुताबिक उसकी 16 वर्षीय पुत्री सुबह के समय पानी लेने के लिए गई थी। काफी देर तक किशोरी जब वापस नहीं लौटी तो परिवार के लोग उसे ढूंढने लगे। विवाहिता का आरोप है कि बेटी को ढूंढते-ढूंढते जब वह लोग गांव में मोबाइल फोन की दुकान पर पहुंचे।

आरोप है कि दुकान का शटर बंद था और गांव का रहने वाला मुद्दसिर पुत्र निसार बाहर खड़ा हुआ पहरा दे रहा था। किशोरी के परिजनों को देखकर मुद्दसिर वहां से फरार हो गया।

जब दुकान का शटर उठाकर किशोरी के परिजनों ने देखा तो वह उसको बंधक बनाया हुआ था। किशोरी बेहोश पड़ी थी। युवक वहां से फरार हो गया।

विवाहिता का कहना है कि होश में आने पर उसकी पुत्री ने बताया कि मोबाइल फोन की दुकान चलाने वाले शमशेर पुत्र अनवर ने उसे बताया कि केरल में रह रहे किशोरी के भाई का फोन आया है।

भाई से बात कराने के बहाने किशोरी को आरोपी ने दुकान के अंदर बुला लिया और उसके दोस्त ने बाहर से शटर बंद कर दिया। किशोरी का आरोप है कि शमशेर ने उसे धमकी दी थी कि यदि किसी को बुलाया तो जान से मार दूंगा।

इसके बाद पीड़िता को लेकर उसके परिजन थाने पहुंचे। एसओ कोतवाली देहात पीयूष दीक्षित ने बताया कि आरोपी शमशेर पुत्र अनवर के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में तथा उसके साथी मुद्दसिर पुत्र निसार के खिलाफ षड़यंत्र के आरोप के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।