Home India City News पत्नी के बारे में अश्लील बातें करने पर दोस्त को रोका तो मार डाला

पत्नी के बारे में अश्लील बातें करने पर दोस्त को रोका तो मार डाला

0
पत्नी के बारे में अश्लील बातें करने पर दोस्त को रोका तो मार डाला
man kills his friend in palghar
man kills his friend in palghar
man kills his friend in palghar

मुंबई। पालघर जिले के वालिव पुलिस थाना अंतर्गत क्षेत्र में अपनी पत्नी के साथ अश्लील भाषा का प्रयोग करने पर उसका कारण पूछने गए एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार दिलीप बसनेत (48) पत्नी नंदा और तीन बेटियों के साथ नालासोपारा पूर्व, धानिवबाग, गांवदेवी, क्लासिक कंपाउंड में भाड़े के रूम में रहता था।

पत्नी विद्यामंदिर में सफाई कर्मचारी के रूप मे काम करती है। दिलीप बसनेत का मित्र शंकर समोसेवाला भी मकसूद भाई चॉल में अपनी पत्नी के साथ भाड़े के रूम में रहता है।

15 सितंबर की शाम शंकर समोसेवाला, दिलीप के घर आया। घर पर दिलीप की पत्नी ने देखा की उसके शरीर और चेहरे पर खून लगा हुआ था। शंकर समोसेवाला, उसके पति को मारने की बात बताकर फरार हो गया। पत्नी नंदा अपनी बेटी गीता को साथ लेकर पति को ढूंढने निकली।

नंदा ने देखा की शंकर के घर के सामने पति दिलीप का गला रेता हुआ था और वह खून से लथपथ पड़ा हुआ था। नंदा के रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना वालिव पुलिस को दी।

पुलिस के अनुसार शंकर अक्सर दिलीप की पत्नी को लेकर अश्लील बातें करता रहता था। दिलीप अपनी पत्नी को शंकर की सभी बातें बताया भी करता था।

घटना के दिन भी अश्लील बातों को लेकर वह उससे पूछने गया था, जहां उसने दिलीप की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।