Home Bihar घर में घुसकर 16 वर्षीय नाबालिग की अस्मत लूटी

घर में घुसकर 16 वर्षीय नाबालिग की अस्मत लूटी

0
16 years girl gangraped in  samastipur bihar
16 years girl gangraped in samastipur bihar

समस्तीपुर। बिहार में समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के माही सिंघिया गांव में एक सोलह वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि नाबालिग लड़की जब शुक्रवार को अपने घर पर थी तभी गांव के ही कुछ लड़के जबरन अंदर घुस गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

सूत्रों ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग को चिकित्सीय जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
दो महिलाओं की जहर देकर हत्या
बिहार के समस्तीपुर जिले में शुक्रवार को अलग -अलग घटनाओं दो महिलाओं की जहर खिलाकर हत्या कर दी गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि खानपुर थाना क्षेत्र के मसीना गांवनिवासी ममता देवी (25) का अपने पति धर्मेन्द्र महतो और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पारिवारिक विवाद चल रहा था। इसी को लेकर परिवार के सदस्यों ने उसकी जहर खिलाकर हत्या कर दी।

सूत्रों ने बताया कि जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के गांवपुर गांवनिवासी पूजा देवी (19) की भी जहर खिलाकर हत्या कर दी गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here