Home Breaking सिरोही में 2.93 लाख की लूट, तमंचे की नोक पर् पैसे ले उडे दो युवक

सिरोही में 2.93 लाख की लूट, तमंचे की नोक पर् पैसे ले उडे दो युवक

0
सिरोही में 2.93 लाख की लूट, तमंचे की नोक पर् पैसे ले उडे दो युवक
mob gathered at crime place in sirohi in sbi road
mob gathered at crime place in sirohi in sbi road

सबगुरु न्यूज-सिरोही। जिला मुख्यालय पर मंगलवार रात को स्टेट बैंक आॅफ इंडिया के सामने दो युवकों ने तमंचे की नोक ने पेट्रोल पम्प मालिक से करीब 2.93 लाख रुपये लूट लिए।

राजमाता धर्मशाला स्थित पेट्रोल पम्प के मालिक सुरेन्द्र कुमार जैन प्रतिदिन की तरह मंगलवार रात को भी पेट्रोल पम्प के कैश की गिनती के बाद कैश लेकर स्कूटर पर घर आ रहे थे। घर की गली में ही दो युवक खडे हुए थे। इनमें से एक युवक मोटरसाइकिल चालू किए हुए खडा था वहीं दूसरे युवक ने तमंचा निकालकर उनके स्कूटर की आगे की डिक्की में एक पैकेट में रखे नोट लूटे और मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गए।

सुरेन्द्र कुमार जैन के घर के सामने ही खडे होकर इस लूट की वारदात को अंजाम देना इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि युवकों ने उनकी मूवमेंट कई दिनों से नोट कर रखी थी और मंगलवार को पेट्रोल पम्प से घर तक की मूवमेंट पर नजर रखकर इस वारदात को अंजाम दिया। इस लूट की सूचना मिलते ही सिरोही में हडकम्प मच गया।

सिरोही जिला मुख्यालय पर मुख्य शहर में इस तरह की पहली वारदात है। अब तक इस तरह की वारदात विशेषकर सिरोही शहर के बीचोंबीच सुनने में नहीं आई है। इस घटना ने सिरोही जिला मुख्यालय पर उनींदी पुलिस की पोल खोल दी है।
-धूल खा रहे हैं 50 लाख के सीसीटीवी कैमरे
नगर परिषद सिरोही द्वारा पचास लाख रुपये खर्च करके पुलिस अधीक्षक सिरोही के कहने पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे। यह कैमरे शहर की हर गली चैराहे को कवर करते हैं, लेकिन लगने के बाद पचास लाख खर्च होने के बाद भी न तो किसी पुलिस अधीक्षक ने इन्हें शुरू करवाने की कोशिश की और न हीं किसी नगर परिषद ने।