Home Andhra Pradesh हैदराबाद : देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़, 2 एक्ट्रेस बचाई गईं

हैदराबाद : देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़, 2 एक्ट्रेस बचाई गईं

0
हैदराबाद : देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़, 2 एक्ट्रेस बचाई गईं
हैदराबाद में 2 अभिनेत्रियां देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार
2 actresses arrested in Hyderabad for alleged sexual assault
2 actresses arrested in Hyderabad for alleged sexual assault

हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने रविवार को देह व्यापार के एक हाई प्रोफाइल रैकेट का भंडाफोड़ किया और दो अभिनेत्रियों को ‘बचाया।’ इनमें से एक तेलुगू फिल्म अभिनेत्री और दूसरी बंगाली टीवी सीरियल की अभिनेत्री है।

पुलिस उपायुक्त पी.राधाकृष्णन ने कहा कि बंजारा हिल्स इलाके में रविवार तड़के दो पांच सितारा होटलों में एक साथ छापेमारी की गई।

आयुक्त के कार्यबल ने ताज डेक्कन व ताज बंजारा होटलों के दो कमरों पर छापेमारी की। इस छापेमारी में दो आयोजकों को दबोचा गया। इनकी पहचान बॉलीवुड, तेलुगू व तमिल फिल्मों के कास्टिंग निर्देशक मोनीश कडाकिया व कोठा संचालक डी.वेंकट राव के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक 24 साल की मुंबई में रह रही गुजरात के हिम्मतनगर जिले की मूल निवासी एक्ट्रेस को ताज डेक्कन के कमरा नं 328 से ‘बचाया’ गया, जबकि 20 साल की उम्र वाली पश्चिम बंगालल के उत्तर 24 परगना की रहने वाली है। उसे ताज बंजारा के कमरा नं 412 से ‘बचाया’ गया।

पुलिस ने कहा कि कडाकिया मुंबई का रहने वाला है और कास्टिंग निर्देशक है और ईवेंट मैनेजर है। उसके बॉलीवुड व टॉलीवुड में संपर्क हैं।

कडाकिया ने अमीर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ताज डेक्कन में मुंबई की अभिनेत्री के लिए कमरा बुक किया था। आयोजक ने ग्राहकों से 30,000 से 50,000 वसूले थे।

वेंकट राव आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले का मूल निवासी है। उसने एक अन्य होटल में बंगाली अभिनेत्री के लिए कमरा बुक किया था। एक अन्य आयोजक जनार्दन उर्फ जानी फरार है।

यह पहली बार नहीं है कि अभिनेत्रियों को देह व्यापार के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है। साल 2014 में मुंबई की एक अभिनेत्री को इसी आरोप में पकड़ा गया था। हालांकि, एक अदालत ने उसी साल अभिनेत्री को बरी कर दिया।

इसी तरह साल 2010 में साउथ फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस ऐश अंसारी भी सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुई थी। ऐश अंसारी को राजस्थान के जोधपुर में तख्त विलास होटल से साल 2010 में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने मौके से 9 लोगों को पकड़ा था जिनमें एक नाम साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस ऐश अंसारी का भी था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश प्रॉस्टिट्यूशन का काम करती थी और उस वह होटल में उसी काम के लिए गई थी।