Home Northeast India Assam गुवाहाटी में भारी बारिश से 2 मरे, स्कूल व कॉलेज बंद

गुवाहाटी में भारी बारिश से 2 मरे, स्कूल व कॉलेज बंद

0
गुवाहाटी में भारी बारिश से 2 मरे, स्कूल व कॉलेज बंद
2 dead as flood situation in Guwahati
2 dead as flood situation in Guwahati
2 dead as flood situation in Guwahati

गुवाहाटी। असम के गुवाहाटी शहर में मंगलवार को लगातार हो रही बारिश से आई बाढ़ में दो लोगों की मौत हो गई। लगातार हो रही बारिश से सामान्य जन-जीवन प्रभावित हुआ है और लाखों लोग मुश्किल का सामना कर रहे हैं।

कामरूप के उपायुक्त एम. अंगमुथु ने कहा कि मृतकों में एक स्कूली छात्र और एक अन्य व्यक्ति शामिल है, जिसकी जू रोड पर करंट लगने से मौत हो गई।

देशभर की बडी खबरों के लिए यहां क्लीक करें

उन्होंने कहा कि हमने इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि शहर के विभिन्न क्षेत्रों में फंसे लोगों को बचाने के लिए बचाव कार्य जारी है।

मंगलवार सुबह से शुरू हुई लगातार बारिश ने शहर के दो मुख्य मार्गो को अवरुद्ध कर दिया है, जिससे यातायात जाम की समस्या आ गई है और कई इलाकों में पानी जमा हो गया है।

मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल को कर्बी आंग्लांग स्वायत्त परिषद (केएएसी) के आगामी चुनाव के संबंध में दो सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करने के लिए कर्बी आंग्लांग जाना था। लेकिन भारी बारिश की वजह से हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर पाई, जिससे यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया।

सड़कों पर पानी भरने के कारण राजधानी दिसपुर में जनता भवन में मुख्यमंत्री अपने कार्यालय पहुंचने में भी नाकाम रहे।

प्रशासन ने बुधवार को स्कूल और अन्य शैक्षिक संस्थानों को बंद रखने का आदेश दिया है। शहर के कुछ हिस्सों से भूस्खलन की खबरें भी आई।