Home Gujarat Ahmedabad बामणपुजा के निकट लेर कंपनी की बस पलटी, 20 घायल

बामणपुजा के निकट लेर कंपनी की बस पलटी, 20 घायल

0
बामणपुजा के निकट लेर कंपनी की बस पलटी, 20 घायल
20 persons injured as bus turned in Bamanpuja gujarat
20 persons injured as bus turned in Bamanpuja gujarat
20 persons injured as bus turned in Bamanpuja gujarat

दमण। दमण के बामणपुजा के निकट घोयागांव रायणी चार रास्ता पर सुबह साढे आठ बजे एक बस और डंपर के बिच हुई दुर्घटना में घायल 20 से अधिक व्यक्तियों का दमण मरवड अस्पताल ईलाज किया गया।

दमण के कच्चीगांव स्थित लेर कंपनी की बस नंबर डीडी03 जे 9435 अपने महिला कर्मचारीयों को लेने के लिए दमण के आसपास विस्तार में गई। बस में 30 से अधिक महिलाएं सवार थी। बस एक रेती कपची भरे डपर से टकरा गई और पलटी खा गई।

बस के चालक गणेश ने बताया कि बस के पास दो मोटरसाईकल खडी और बस धीरे से पलटी खाई जिसके कारण अनेक लोगों को भारी चोट आने से बच गई है। सूचना मिलते ही 108 एबुलैस के जरिये 20 महिलाओं और चालक को दमण के मरवड अस्पताल में लाया गया।

सूचना मिलते ही युथ एक्शन फोर्स के अध्यक्ष उमेश पटेल,जिला पंचायत अध्यक्ष सुरेश पटेल, भाजपा नेता विशाल टंडेल,दामिनी वुमैन फाउंडेशन की चैयरपर्सन ​सिंपल टंडेल मरवड अस्पताल पहुंच कर घायल से मिले। घायलों का ईलाज और देखरेख में कोई कमी नही रहे उसके लिए उच्चअधिकारीयों को भी फोन किया गया।

घायल में एक गर्भवती महिला का वापी के अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिकांश महिलाओ को छोटी-मोटी चोटे लगी उनके पट्टी और दवा करके सुपरविजन के लिए मरवड में भर्ती रखा गया।

लेर कंपनी के प्रबंधकों भी मौके पर पहुंचकर अपने कर्मचारीयो की स्थिति का जायजा लिया गया। यह सभी महिलाएं अपनी दैनिक नौकरी के लिए कच्चीगांव स्थित लेर कंपनी में आ रही थी और सुबह के समय यह घटना घटी।

स्वास्थ्य सचिव घायलों से मिले

दमण दीव एवं दानह के स्वास्थ्य सचिव संदीप कुमार को इस विषय में जानकारी मिलते ही वह मरवड अस्पताल पहुंचे। स्वास्थ्य सचिव ने घायल महिलाओं से मुलाकात की और स्वास्थ्य विभाग से कहा कि सभी का उचित तरह से ईलाज हो। मौके पर स्वास्थ्य निदेशक डाँ.के.वाई.सुलतान भी उपस्थित थे।