Home India युवती से जबरन की शादी, हवस मिटाकर भाग छूटा

युवती से जबरन की शादी, हवस मिटाकर भाग छूटा

0
युवती से जबरन की शादी, हवस मिटाकर भाग छूटा
22 year old girl Forcibly married and raped in indore
22 year old girl Forcibly married and raped in indore
22 year old girl Forcibly married and raped in indore

इंदौर। एक युवती को उसका रिश्तेदार पहले तो बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और फिर उस पर शादी के लिए दबाव बनाया, लेकिन जब युवती तैयार नहीं हुई तो वह उसे धमकाने लगा। डरी-सहमी युवती से उसने नोटरी पर शादी की और फिर उसके साथ दुष्कर्म कर भाग निकला।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। मामला सिमरोल थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के कटकटखेड़ी निवासी 22 वर्षीय युवती को उसका परिचित विकास पिता ताराचंद कौशल गत 13 जनवरी को अपने साथ बहाने से मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया, जहां रास्ते में उसने जंगल में बाइक रोकी और युवती से शादी का दबाव डाला।

मना करने पर गोली मारने की धमकी दी। दबाव में युवती विकास से शादी करने के लिए तैयार हो गई। वह उसे बड़वाह ले गया, जहां नोटरी पर शादी की खानापूर्ति करने के बाद अपने साथ ले गया और दुष्कर्म किया। घटना के अगले दिन वह युवती को वापस घर के समीप छोड़कर भाग निकला।

पीडि़ता ने यह बात अपने परिजनों को बताई तो वह उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। मामले में पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

छेड़छाड़ को लेकर हुए झगड़े में एक युवक के साथ बदमाशों ने बुरी तरह मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। घटना विजय नगर थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस ने बताया कि सृजन प्रभा गार्डन के पीछे विशाल रघुवंशी की नाबालिग बहन से आरोपी अक्षित, रितेश परिवार और विशाल पथरोड़ निवासी मालवीय नगर ने छेड़छाड़ की।

इस पर विशाल ने विरोध किया तो आरोपियों ने उससे विवाद शुरू कर दिया विवाद के दौरान विशाल की पिटाई कर दी गई, वहीं विशाल और उसके साथी आदर्श के द्वारा की गई मारपीट में भी आरोपी घायल हुए। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

नाबालिग से छेडछाड

उधर, बाणगंगा थाना क्षेत्र के पटेल कॉलोनी में एक नाबालिग के साथ बदमाश ने हाथ पकडक़र छेड़छाड़ की। इस मामले में नाबालिग की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। उधर ग्राम जाखिया में एक विवाहित महिला के साथ बदमाश ने अश्लील हरकत की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा।

यह भी पढें
क्राइम और सेक्स की और न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

https://www.sabguru.com/saharanpur-crime-news/

https://www.sabguru.com/jodhpur-crime-news-woman-blackmailing-by-vulgar-photos/

https://www.sabguru.com/seeks-help-pregnant-three-women-robbed-student-indore/