Home Breaking गर्भवती बनकर मांगी मदद, तीन युवतियों ने छात्र को लूटा

गर्भवती बनकर मांगी मदद, तीन युवतियों ने छात्र को लूटा

0
गर्भवती बनकर मांगी मदद, तीन युवतियों ने छात्र को लूटा

help

इंदौर। शहर में शुक्रवार रात ऐसी वारदात हुई, जिसके बारे में पढ़-सुन कर आप किसी भी दीन-दु:खी जरूरतमंद की मदद करने से पहले सौ बार सोचेंगे। हुआ यूं कि रात के समय घर लौट रहे इंजीनियरिंग छात्र को तीन शातिर युवतियों ने लिफ्ट लेने के बहाने जाल में फंसाकर लूट लिया।

लुटेरी युवतियों में से एक गर्भवती बनी, जिसे अस्पताल तक छोडऩे की मदद मांगी। गाड़ी में बैठने के बाद युवक को दुष्कर्म के मामले में फंसाने के नाम से डराकर फिरौती मांगी। उसके साथ मारपीट कर कीमती मोबाइल फोन लूटकर बतौर जमानत रख लिया। मामले में पुलिस ने तीनों युवतियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

अनूठी लूट की वारदात खजराना इलाके के निपानिया रोड पर हुई। हीना कॉलोनी खजराना में रहकर निजी कॉलेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले 19 वर्षीय शोएब पिता शम्सुद्दीन (19) की शिकायत पर देर रात खजराना पुलिस ने इलाके में ही रहने वाली सोनू, रानी व छोटू नामक तीन युवतियों के खिलाफ कार्रवाई की है।

शोएब ने पुलिस को बताया कि रात करीब 10 बजे अपनी गाड़ी से निपानिया रोड से घर की तरफ जा रहा था। रास्ते में एक सूनी जगह सडक़ किनारे खड़ी तीन युवतियों ने हाथ दिखाकर मदद की गुहार लगाते हुए उसे रोका। उनमें से एक ने उसके पास आकर बताया कि दूर खड़ी शेष दो युवतियों में से एक गर्भवती है, जिसे बेहद तकलीफ होने के कारण अस्पताल ले जाना जरूरी है।

सड़क पर कोई अन्य साधन नहीं होने से उसने तीनों युवतियों को अस्पताल तक छोडऩे के लिए अपनी गाड़ी में बिठा लिया। कुछ ही दूर जाने के बाद चलती गाड़ी में ही तीनों युवतियों ने अपना असली रंग दिखाया। जो युवती गर्भवती बनकर अब तक कराहने का नाटक कर रही थी, वो भी उठ बैठी। तब तीनों ने उससे गाली-गलौज कर उसे धमकाना शुरू कर दिया।

युवक से 50 हजार रुपयों की मांग करते हुए धौंस दी गई कि रुपए नहीं देने पर वे पुलिस के पास जाकर उसके खिलाफ दुष्कर्म का झूठा केस लगा देंगी। इस पर जब उसने इतने रुपए देने में असमर्थता जताई तो तीनों ने कार में ही उसकी जमकर पिटाई की फिर तलाशी लेते हुए उसकी जेब में रखा आई फोन-6 लूट लिया।

फिर गाड़ी रुकवाकर उतरते समय ये धमकी भी दी कि उन्हें 50 हजार रुपए नहीं दिए तो थाने पर उसकी शिकायत कर बंद करवा देंगीं। छात्र को डरा-धमकाकर लूटने की वारदात करने वाली महिला गैंग की सरगना एक कुख्यात बदमाश की पत्नी है, वो बदमाश फिलहाल लूट के आरोप में चित्तौड़ जेल में बंद है।

मंगलवार रात निपानिया रोड़ पर शोएब नामक इंजीनियरिंग छात्र के साथ हुई वारदात की पुष्ष्ठि करते हुए टीआई खजराना कमलेश शर्मा ने बताया कि तीन आरोपी महिलाओं में से छोटू नामक युवती खजराना क्षेत्र के कुख्यात सूचिबद्ध बदमाश भैयू सुरीला की पत्नी है।

पुलिस को पहले भी उस शातिर महिला के खिलाफ पति के नाम पर चौथ वसूली करने व लूटपाट करने की शिकायत मिलती रही हैं। आम तौर पर उसके पति के डर के कारण उस महिला से प्रताडि़त लोग पुलिस तक नहीं पहुंचते थे।

छोटू का पति भैयु सुरीला फिलहाल लूट के किसी मामले में राजस्थान की चित्तौड़ जेल में बंद है। उसके खिलाफ हथियारों से हमला करने, लूट व अवैध वसूली के अनेक अपराध लंबित हैं। पुलिस ने तीनों महिला आरोपियों के खिलाफ धारा 386, 341, 506 व 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर उनकी खोज शुरू की है।

यह भी पढें
क्राइम और सेक्स की और न्यूज के लिए यहां क्लीक करें