Home India City News गुडगांव में प्राइवेट अस्पताल की नर्स के साथ गैंगरेप

गुडगांव में प्राइवेट अस्पताल की नर्स के साथ गैंगरेप

0
गुडगांव में प्राइवेट अस्पताल की नर्स के साथ गैंगरेप
22 year old nurse gangraped in Gurgaon
22 year old nurse gangraped in Gurgaon
22 year old nurse gangraped in Gurgaon

गुडगांव। देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुड़गांव में एक निजी हॉस्पिटल में कार्यरत 22 वर्षीय नर्स के साथ अस्पताल के दो स्टाफ सदस्यों ने गैंगरेप की वारदात अंजाम दी।

गुड़गांव के न्यू कॉलोनी इलाके में ओल्ड रेलवे रोड पर बने त्रिवेणी अस्पताल में काम करने वाली एक नर्स ने कंपाउंडर अभय प्रताप और एंबुलेंस ड्राइवर श्याम पर उसकी अस्मत से खिलवाड करने का आरोप लगाया है।

शिकायत मिलने के बाद गुड़गांव पुलिस ने सिटी पुलिस थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर एक आरोपी अभय प्रताप को अरेस्ट कर लिया। दूसरा आरोपी एंबुलेंस ड्राइवर श्याम फरार चल रहा है।

पीडिता मूल रुप से झारखंड की रहने वाली है। उसका आरोप है कि पांच दिन पहले आरोपी कंपाउंडर ने अस्पताल में पहले उसके साथ रेप किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक उसके अगले दिन कंपाउंडर अभय प्रताप श्याम के साथ मिलकर पीडिता को जबरदस्ती सेक्टर 5 इलाके के एक मकान में ले गया। वहां पर दोनों ने बारी—बारी पीडिता से रेप किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने पीडिता का नागरिक अस्पताल में मेडिकल कराया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दूसरे की तलाश में पुलिस जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here