Home Headlines उदयपुर : माता-पिता गए तीर्थयात्रा पर युवती ने की आत्महत्या

उदयपुर : माता-पिता गए तीर्थयात्रा पर युवती ने की आत्महत्या

0
उदयपुर : माता-पिता गए तीर्थयात्रा पर युवती ने की आत्महत्या
22 year old woman commits suicide by hanging in udaipur
22 year old woman commits suicide by hanging in udaipur
22 year old woman commits suicide by hanging in udaipur

उदयपुर। शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में एक युवती ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के माता-पिता धार्मिक यात्रा पर बाहर गए थे और युवती का भाई भी किसी को से दो दिनों से चित्तौड़ गया हुआ था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कपासन-चित्तौडग़ढ़ निवासी प्राची (22) पुत्री राजेन्द्र कुमार जैन का परिवार कई वर्षों से उत्तरी सुंदरवास में किराए से रह रहे है। उसके पिता राजेन्द्र की यहां ग्लास फैक्ट्री में किराने की दुकान है।

युवती के माता-पिता धार्मिक यात्रा पर बाहर गए हुए थे और किराने की दुकान को प्राची और उसका भाई गौरव संभाल रहे थे। भाई गौरव चित्तौड़ में किसी परिचित के यहां काम होने पर 20 सितम्बर को चित्तौड़ चला गया था।

युवती घर में अकेली थी। दो दिन से वह अपने घर से बाहर नहीं निकली थी। इस पर मकान मालिक को शंका हुई। मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला। इस पर मकान मालिक ने पुलिस के अलावा युवती के भाई गौरव को भी सूचना दी। सूचना पर थाने से जाब्ता आया और युवती का भाई भी चित्तौड़ से उदयपुर आ गया।

दरवाजा तोडक़र देखा तो मकान में एक अन्य कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था और इस दरवाजे को भी तोडक़र देखा तो अंदर युवती ने एक चुन्नी से खिडक़ी पर पर्दे लगाने वाले रेलिंग से फांसी लगाकर आत्महत्या कर रखी थी।

पुलिस ने शव को नीचे उतारकर मोर्चरी में रखवाया और कमरे को सीज कर दिया गया। पुलिस के अनुसार प्रारम्भिक तलाशी में युवती के घर से कुछ भी नहीं मिला है। जिससे आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सके।

पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया और माता-पिता तीर्थयात्रा पूरी किए बगैर उदयपुर के लिए रवाना हो चुके हैं। इधर पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

मृतका के आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस आत्महत्या के पीछे युवती की मानसिक परेशानियों को मानकर चल रही है।

अन्य खबरें :

जानें अपना शुक्रवार का राशिफल और शुभ संयोग

बुर्के में दिखे चार संदिग्ध, मुंबई व नवी मुंबई में हाई अलर्ट