Home Madhya Pradesh Gwalior जबलपुर : युवती का अपहरण कर बदमाशों ने किया गैंगरेप

जबलपुर : युवती का अपहरण कर बदमाशों ने किया गैंगरेप

0
जबलपुर : युवती का अपहरण कर बदमाशों ने किया गैंगरेप
madhya pradesh : woman kidnapped, gangraped in jabalpur
madhya pradesh : woman kidnapped, gangraped in jabalpur
madhya pradesh : woman kidnapped, gangraped in jabalpur

जबलपुर। मझौली थाना क्षेत्र में एक युवती को कट्टा अड़ाकर बदमाशों ने उस समय अपहरण कर लिया, जब वह खाना खाकर टहल रही थी।

युवती को सुनसान जगह ले जाकर पांच बदमाशों ने उसके साथ बलात्कार कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वे पीडि़ता को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए।

मौके से जैसे-तैसे घर पहुंची युवती ने थाने पहुंचकर पूरी घटना से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 365, 376 (1), 376 डी, 506, आईपीसी 25 आर्म्स एक्ट और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि थानाक्षेत्र में रहने वाली अमीता (परिवर्तित नाम) बीती रात 8.30 बजे खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रही थी तभी वहां लोहारी निवासी रंजीत चौहान बाइक से पहुंचा और अमीता की कनपटी पर कट्टा तानकर जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया।

वह युवती को बड़ा शिव मंदिर के पास किसी सुनसान जगह पर लेकर पहुंचा जहां आशीष काछी, सोनू काछी और अन्य दो युवक पहले से बैठे शराब पी रहे थे। जिन्हें रंजीत ने आवाज देकर बुलाया और फिर पांचों ने मिलकर उसके साथ रेप किया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने घटना उजागर करने पर बदनाम करने की धमकी दी और पुलिस में रिपोर्ट करने पर उससे जान से मारने की बात कही।

बताया जा रहा है कि 4 साल पहले पीडि़ता का विवाह जबलपुर निवासी एक युवक के साथ हुआ था। जिसने उसे कुछ दिन पूर्व बेवजह घर से भगा दिया। इसके बाद से पीडि़ता मझौली स्थित अपने मायके में रह रही थी।

अन्य खबरें :

पाकिस्तान की ईंट से ईंट बजाना चाहते हैं साढे़ तीन फीट के चंद्रमोहन

बुर्के में दिखे चार संदिग्ध, मुंबई व नवी मुंबई में हाई अलर्ट