Home Breaking घाटो में 22 साल की युवती के साथ गैंगरेप, एक अरेस्ट

घाटो में 22 साल की युवती के साथ गैंगरेप, एक अरेस्ट

0
घाटो में 22 साल की युवती के साथ गैंगरेप, एक अरेस्ट
22 year old woman gangraped in Ramgarh
22 year old woman gangraped in Ramgarh
22 year old woman gangraped in Ramgarh

रामगढ़। वेस्ट बोकारो के दुरूकसमार की युवती (22) के साथ बुधवार रात सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने वेस्ट बोकारो ओपी में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने एक आरोपी अनुराम मांझी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दूसरा आरोपी जहरु प्रजापति घटना के बाद से फरार है। पीड़िता के अनुसार घर में पैसे को लेकर हुए विवाद के बाद उसके भाई सोहराई भुईयां ने उसे घर से निकाल दिया था। इसके बाद युवती चोपड़ा मोड़ निवासी भीम राम के घर में रहने लगी।

जीवन यापन के लिये वह ठेका मजदूरी का काम कर रही थी। बुधवार की रात 9.30 बजे उसके रिश्तेदार करमटिया निवासी अनुराम मांझी एवं जितरा टोंगरी निवासी जहरू प्रजापति उसके घर आया। दोनों ने उसे बहला फुसलाकर मोटरसाईकिल पर बैठा लिया और उसके घर लाने के बजाय दुरूकसमार जंगल में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया।

महिलाओं ने आरोपी को जमकर पीटा

इधर घटना के बाद आरोपी अनुराम मांझी चोपड़ा मोड़ स्थित गुरूवार की रात भर एक पेड़ पर चढ़ के छिपा रहा। भनक मिलने के बाद चोपड़ा मोड़ की महिलाओं ने दर्जनों की संख्या में पहुंचकर पेड़ से उतारकर उसकी जमकर पिटाई की।

पुलिसकर्मियों के पहुंचने पर महिलाएं उनसे उलझ गई। बाद में पुलिस ने हालात पर किसी तरह काबू पाया और आरोपी अनुराम मांझी को ओपी ले आई।