Home Breaking ओडिसा में बिजली गिरने से 23 लोगों की मौत, 35 घायल

ओडिसा में बिजली गिरने से 23 लोगों की मौत, 35 घायल

0
ओडिसा में बिजली गिरने से 23 लोगों की मौत, 35 घायल
23 killed, 35 injured by lightning strikes in Orissa
23 killed, 35 injured by lightning strikes in Orissa
23 killed, 35 injured by lightning strikes in Orissa

भुवनेश्वर। ओडिसा राज्य के विभिन्न स्थानों पर शनिवार को बिजली गिरने से 23 लोगों की मौत होने तथा 35 लोगों के घायल होने के समाचार हैं।

भद्रक व बालेश्वर जिले में बिजली गिरने से सर्वाधिक 7-7 तथा खोर्धा जिले में 5 तथा केन्दुझर, नयागड, मयुरभंज व जाजपुर जिले में एक-एक लोगों की मौत हुई है।

भद्रक जिले में बिजली गिरने से सात लोगों की मौत हुई है तथा तीन घायल हुए हैं। जिले के विशालपटा गांव में दो लोगों की मौत इस कारण हुई है। यह दोनों खेत में काम रहे थे।

इसी तरह भद्रक जिले के तिहिडी प्रखंड के सया पंचायक के बालिचतिरि गांव में बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हुई है। पाणिभंडार गांव में एक तथा कुशननगर में एक महिला की मौत हुई है।

बालेश्वर जिले के सोरो ब्लाक में तीन लोगों की मौत हुई है। इनमें दो लोग आंगुला गांव के रहने वाले हैं जबकि एक जगन्नाथपुर गांव का है। बालेश्वर जिले के जलेश्वर ब्लाक में चार लोगों की मौत हुई है एवं 17 घायल हुए हैं।

ब्लाक के पाइकसिदर, नमकाना व चुरमरा में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है। केन्दुझर जिले के दांतिया में एक व्यक्ति की मौत बिजली गिरने से हुई है।

खोर्धा जिले के मेंढाशाल के निकट जामझरी में एक तथा सुंदरपुर में चार लोगों की मौत हुई है। मयुरभंज जिले के दिगिधर गांव में एक बालिका की मौत बिजली गिरने से हुई है।

नयागड के हरिहरपुर में एक तथा जाजपुर जिले के पाणिकोईली में एक व्यक्ति की मौत बिजली गिरने से होने की खबर है।