Home Breaking युवती को होटल में बुलाया, बेहोश कर बनाया रेप वीडियो

युवती को होटल में बुलाया, बेहोश कर बनाया रेप वीडियो

0
युवती को होटल में बुलाया, बेहोश कर बनाया रेप वीडियो
24 year old woman raped, Filmed And blackmailed in jodhpur
24 year old woman raped, Filmed And blackmailed in jodhpur
24 year old woman raped, Filmed And blackmailed in jodhpur

जोधपुर। एसबीआई क्रेडिट कार्ड बनाने का काम करने वाली एक युवती को एक युवक ने नशीला पदार्थ खिलाया और बेहोशी का फायदा उठाकर देहशोषण किया।

युवक ने अपने स्टाफ के कार्ड बनाने के नाम पर युवती को होटल बुलाया और इस दौरान उसने अश्लील क्लिपिंग भी बना ली। बाद में उसको बदनाम करने की धमकी देकर देहशोषण और धन का शोषण करने लगा।

आखिरकार पीडि़ता सोमवार को प्रतापनगर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ देहशोषण और ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज करवाया।

कमला नेहरू नगर क्षेत्र में रहने वाली एक 24 वर्षीया युवती ने पुलिस को बताया कि वह एसबीआई क्रेडिट कार्ड बनाने की कंपनी में प्रतापनगर क्षेत्र में ही स्थित एक बैंक की शाखा में कार्यरत थी।

इसी दौरान करीब छह सात माह पूर्व बंशीवाला मंदिर के सामने नागौर निवासी योगेश पुरोहित पुत्र विमल पुरोहित आया और खुद को कृषि विभाग में कार्यरत होने की जानकारी देकर पहले खुद का और बाद में अपने स्टाफ के सदस्यों का कार्ड बनाने लगा।

एक दिन आरोपी दस्तावेज चैक कराने के नाम पर उसको एक होटल में ले गया और वहां पर चाय नाश्ता के दौरान कोई नशीला पदार्थ खिला पिला दिया जिसके बाद वह होटल में बेहोश हो गई जिसका फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और इस दौरान उसकी अश्लील फोटेज और क्लिंपिग बना ली।

पुलिस को दी जानकारी में पीडि़ता ने बताया कि इस घटना के बाद आरोपी उसको इस दौरान बनाई गई अश्लील क्लिपिंग और फोटोज सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर पहले तो देहशोषण करने लगा और बाद में उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और फोटोज तथा क्लिपिंग दने के की एवज में करीब तीन लाख रूपए भी उससे वसूल कर लिए।

इस घटना के बाद कई बार उसने परेशान होकर आत्महत्या करने की भी कोशिश की लेकिन बाद में आरोपी को सजा दिलाने की नियत से फैसला टाल दिया।

पीडि़ता ने आरोपी के माता पिता से भी संपर्क किया लेकिन उन्होंने भी अपने पुत्र को निर्दोष बताते हुए पूरे घटनाक्रम के लिए खुद को ही जिम्मेदार ठहराते हुए उसको ही धमकियां दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश आरंभ की है।

https://www.sabguru.com/woman-gangraped-auto-gang-jaipur/

 

https://www.sabguru.com/five-arrested-for-sexual-assaulting-actress-new-years-eve-in-kolkata/

 

झुंझुनूं में शादी के छह दिन बाद ही दुल्हन रफुचक्कर