उत्तरप्रदेश : कार नदी में गिरी, एक ही परिवार के 3 की मौत

अंबेडकर नगर। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले से दर्शन कर वापस गोरखपुर जनपद जा रही एक कार नदी में गिर गई, जिससे कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। गाड़ी में सवार दो लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। राजेसुल्तानपुर थाने की पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर गाड़ी एवं डूबे लोगों का शव निकलवाकर गोरखपुर जनपद के पुलिस को सौंप दिया।

मामला गोरखपुर तथा अंबेडकरनगर को जोड़ने वाले सेतु कम्हरियाघाट का है। जहां पर शुक्रवार देर रात गोरखपुर के बेलघाट थाना क्षेत्र के दुधहिया गांव के रामाज्ञा यादव अपने परिवार के साथ इलाहाबाद से दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे। रास्ते में घाघरा-सरयू नदी पर कम्हरियाघाट में बने पीपे के सेतु की चद्दर में फंसकर स्विफ्ट डिजायर कार नदी में गिर गई।

नदी में गिरने से कार में सवार रामाज्ञा यादव, हौसिला देवी व नंदकिशोर यादव की मौके पर मौत हो गई। जबकि गाड़ी में सवार मृतक रामाज्ञा यादव के पुत्र अभय यादव व रिश्तेदार राम भागवत यादव ने किसी तरह नदी से निकल कर अपनी जान बचाई।

मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचित किया। राजेसुल्तानपुर थानाध्यक्ष कृष्णकांत यादव पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से तीन लोगों का शव तथा गाड़ी बाहर निकलवाया।

थानाध्यक्ष कृष्णकांत यादव ने शनिवार को बताया कि घटनास्थल पड़ोसी जनपद गोरखपुर के बेलघाट थाना क्षेत्र का था। इसलिए शव को बेलघाट पुलिस को सौंप दिया गया।