Home Breaking जयपुर : मातम में बदलीं शादी की खुशियां : होटल की छत ढही, 3 की मौत

जयपुर : मातम में बदलीं शादी की खुशियां : होटल की छत ढही, 3 की मौत

0
जयपुर : मातम में बदलीं शादी की खुशियां : होटल की छत ढही, 3 की मौत
3 killed and 50 injured as hotel's ceiling collapses in jaipur
3 killed and 50 injured as hotel's ceiling collapses in jaipur
3 killed and 50 injured as hotel’s ceiling collapses in jaipur

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के टोंक रोड स्थित एक पांच सितारा होटल की तीसरी मंजिल पर विवाह कार्यक्रम के दौरान बुधवार को छत गिरने से तीन जनों की मौत हो गई और करीब 50 लोग घायल हो गए।

पुलिस व आपदा प्रबंधन टीम ने मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकालकर एसएमएस व निजी अस्पताल पहुंचाया जहां उनका उपचार चल रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों की एक टीम को मौके पर ही भिजवाया गया ताकि घायलों को प्राथमिक उपचार किया जा सके।

पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जवाहर सर्किल टोंक रोड स्थित होटल बेलाकासा के तीसरी मंजिल पर बने जासमीन हॉल में मुंबई के गोयनका परिवार की बेटी का समारोह था। बुधवार को भात का कार्यक्रम पूरा होने के कुथ देर बाद ही हॉल की छत भरभराकर ढह गई।

मलबा गिरने से पचास लोग दबकर घायल हो गए। होटल में चीख पुकार मच गई और हड़कंप मच गया। हादसे में मुंबई निवासी केसरदेव (65), नेमीचंद (71) व एक अन्य की मौत हो गई और करीब पचास जने घायल हो गए। घायलों का फोर्टिज अस्पताल, जयपुरिया व एसएमएस अस्पताल में उपचार चल रहा है।

चिकित्सा मंत्री व पुलिस कमिश्नर भी पहुंचे

हादसे की सूचना पर चिकित्सा मंत्री राजेन्द्र राठौड़ अस्पताल पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम पूछी। राठौड़ ने हादसे में मरने वालों के प्रति संवेदना जताई। पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल बेला, एडिशनल कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार, एडिशनल कमिश्नर महेन्द्र सिंह कांसा भी मौके पर पहुंचे और मामले की गंभीरता को देखते हुए राहत कार्य मे तेजी के निर्देश दिए।