Home Headlines वीडियो क्लीपिंग बनाकर देवर करता रहा भाभी से रेप

वीडियो क्लीपिंग बनाकर देवर करता रहा भाभी से रेप

0
वीडियो क्लीपिंग बनाकर देवर करता रहा भाभी से रेप
saharanpur : woman raped by brother in law
saharanpur : woman raped by brother in law
saharanpur : woman raped by brother in law

सहारनपुर। एक कलियुगी देवर ने रिश्तेदारी में लेकर जाने का बहाना कर कई दिनों तक बन्धक बनाकर रख भाभी से दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो क्लीपिंग भी बनाकर ब्लैकमेल करता रहा।

चंगुल से बचकर थाने पहुंची पीडि़ता की जब पुलिस ने सुनवाई नहीं की तो कोर्ट की शरण ले पीडि़ता ने थाना सदर बाजार में एफआईआर दर्ज करायी।

थाना सदर बाजार के आईटीसी मार्ग की एक कालोनी निवासी पीडि़त विवाहिता के मुताबिक कुछ समय पूर्व उसका पति से मनमुटाव हो गया था। वह अपने देवर को साथ लेकर 25 मार्च को जनपद मऊ में रहने वाली अपनी बहन के घर चली गई।

जहां देवर ने कुछ ही दिनों में भाई को समझा बुझाकर फिर उसे साथ घर ले चलने का आश्वासन दिया और अगले दिन इलाहाबाद में काम होना बता उसे भी अपने साथ बहन के घर से लेकर मु.नगर आ गया। जहां रात हो जाने पर गांव बोहड़ा में अपने दोस्त के घर लेकर रूक गया।

विवाहिता का आरोप है कि रात में देवर ने उसे कोई नशीला पदार्थ खिला उसके साथ दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील वीडियो क्लीपिंग बनाकर उसे भाई को दिखाने की धमकी दे उससे मनमानी करता रहा।

1 अप्रैल को रूड़की में एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर 2 अप्रैल से लेकर 17 अप्रैल तक माधव नगर में एक कमरे में रखकर ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

17 अप्रैल को उसे लेकर जब घंटाघर पहुंचा तो वह किसी तरह उसके चंगुल से बच चौकी हसनपुर पहुंची मगर पुलिस ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की। विवाहिता का यह भी आरोप है कि घर बताने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने भी आरोपी का ही पक्ष लिया।

आला अधिकारियों ने भी उसकी गुहार नहीं सुनी। इंसपेक्टर गिरीश कुमार जयंत ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर ग्वालिरा निवासी मुख्य आरोपी नीरज पुत्र प्रेम सिंह सहित उसके भाई तेजपाल, शीशपाल व एक अन्य राजेन्द्र कुमार पुत्र पंडू के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।