Home Gujarat Ahmedabad मुंबई से कच्छ जा रही कार डिवाईडर से टकराई, तीन की मौत

मुंबई से कच्छ जा रही कार डिवाईडर से टकराई, तीन की मौत

0
मुंबई से कच्छ जा रही कार डिवाईडर से टकराई, तीन की मौत
3 from mumbai killed in accident at valsad in gujarat
3 from mumbai killed in accident at valsad in gujarat
3 from mumbai killed in accident at valsad in gujarat

वलसाड। मुंबई के विरार के एक परिवार के पांच में से तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। मालूम हो कि यह परिवार मुंबई से कच्छ भुज जाने के लिए दो वाहनों में सवार होकर निकला था।

रविवार सुबह डूगरी पर अचानक एक कार अर्टीगा डिवाईडर से टकरा गई जिसमें सवार पांच में से तीन लोगों की मौत हो गई तथा दो घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची डूगरी पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

डूगरी पुलिस के अनुसार विवार मे रहने वाले कल्पेश लक्षपत फुर्रीया अपनी पत्नी मितल (35) पुत्र अस्मीत (10) और दो सबंधी जयवती बेन और मुकेश भाई के साथ अपनी कार में सवार हो कर कच्छ के लिए निकले थे। उनके पीछे दूसरी कार में उनके मित्र विरमेश पडया भी अपने परिवार के साथ थे।

वे विवार से सुबह निकल कर डूगरी हाईवे पर पहुंचे थे कि हाईवे स्थित बालाजी वेफर कंपनी के पास अचानक कल्पेश की कार का संतुलन बिगड़ गया और कार डिवाईडर से जा टकराई और कई बार पलटी खा गई।

इस हादसे में कार चालक कल्पेश उनकी पत्नी मितल और पुत्र अस्मीत की मौके पर मौत हो गई और कार में सवार दूसरे दो लोग जयवती और मुकेश भाई की हालत गंभीर होने पर उनको वलसाड के कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हादसा होते ही आसपास के लोग तत्काल मौके पर पहुंच गए तथा डूगरी थाने को भी सूचना कर दी। हादसे के कुछ देर बाद ही कल्पेश के मित्र विरूनेश जो की दूसरी कार में थे वे भी पहुंच गए और डूगरी थाने में हादसे की रिपोर्ट दर्ज करा कर विवार में परिजनों को बुलाया। पुलिस ने तीनों शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए।