Home India City News व्यापारी से लूट, उड़ाए सवा चार लाख रुपये

व्यापारी से लूट, उड़ाए सवा चार लाख रुपये

0
व्यापारी से लूट, उड़ाए सवा चार लाख रुपये

images
सिरोही। जिले के पालड़ी एम थाना क्षेत्र के वेराविलपुर गांव के पास हाइवे पर बुधवार को अज्ञात लुटेरों ने एक व्यापारी से करीब सवा चार लाख रुपये लूट लिये।

व्यापारी उगाही करके वापस लौट रहा था तब अज्ञात लुटेरों ने उसकी कार को रुकवाकर पिस्तोल की नोक पर इस लूट को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी करवा दी, लेकिन लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए।
जानकारी के अनुसार सुमेरपुर की एक फर्म का मुनीम गोविंदकुमार माली उधारी वसूल करके अपनी अल्टो कार में सुमेरपुर लौट रहा था। वो जैसे ही वेराविलपुर के पास पहुंचा वैसे ही गुजरात पासिंग की कार में बैठे कुछ युवकों ने उसकी कार को रोका। जैसे ही उसने कार रोकी वैसे ही उन युवकों ने उस पर पिस्तोल तान दी और उसके पास पड़े सवा चार लाख रुपये लूटे और फरार हो गए।। यह युवक उसका मोबाइल और कार की चाबी भी ले गए। घटना के दौरान लुटेरों की पिस्तोल की मैगजीन उसकी कार में ही छूट गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, लेकिन शाम तक कोई सफलता नहीं मिली। इस घटना की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रेरणा शेखावत व डीएसपी तेजसिंह भी पालडी एम पहुंचे और उन्होंने पीडि़त से जानकारी लेकर पुलिस अधिकारियों को आवाश्यक निर्देश दिए।