Home India City News बंगाल : नशे में धुत कार चालक ने 4 को कुचला, मौत

बंगाल : नशे में धुत कार चालक ने 4 को कुचला, मौत

0
बंगाल : नशे में धुत कार चालक ने 4 को कुचला, मौत
4 dead as car runs over workers in Bardhaman
4 dead as car runs over workers in Bardhaman
4 dead as car runs over workers in Bardhaman

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले में कथित तौर पर नशे में धुत एक कार चालक ने एक बाइक तथा ट्रैक्टर में टक्कर मारने के बाद खेत में धान काट रहे लोगों पर कार चढ़ा दी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई तथा छह अन्य घायल हो गए।

स्थानीय विधायक तथा प्रत्यक्षदर्शियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। घटना शुक्रवार रात मोनटेश्वर पुलिस थाना क्षेत्र में मेमारी-काटवासड़क पर घटी।

पुलिस तथा प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से मोनटेश्वर के विधायक तृणमूल कांग्रेस के सैकत पांजा ने आरोप लगाया कि कार मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के पूर्व विधायक हिदायतुल्लाह चौधरी का बेटा हमीदुल्लाह चौधरी चला रहा था।

उन्होंने कहा कि पुलिस तथा स्थानीय लोगों ने मुझे बताया कि कार हिदायतुल्लाह का बेटा हमीदुल्लाह चला रहा था। पहले उसने एक मोटरबाइक को टक्कर मारी। जब मोटरसाइकिल सवार ने कार का पीछा किया तो हमीदुल्लाह कार को 110 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से ले भागा।

पांजा ने कहा कि जैरमापुर पुल के निकट उसी कार ने एक ट्रैक्टर में टक्कर मारी और फिर खेत में धान काट रहे लोगों को कुचल दिया। घायल दो लोगों की मौत मोनटेश्वर अस्पताल में हो गई, जबकि दो अन्य ने बर्दवान मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया।