Home UP Allahabad इलाहाबाद में बस व बोलेरों में भिड़न्त, 4 की मौत, 5 घायल

इलाहाबाद में बस व बोलेरों में भिड़न्त, 4 की मौत, 5 घायल

0
इलाहाबाद में बस व बोलेरों में भिड़न्त, 4 की मौत, 5 घायल
4 killed, 5 hurt as bus and Bolero collision in Allahabad
4 killed, 5 hurt as bus and Bolero collision in Allahabad
4 killed, 5 hurt as bus and Bolero collision in Allahabad

इलाहाबाद। इलाहाबाद जिले के बारा थानान्तर्गत पाड़र गांव के समीप मंगलवार की सुबह महोबा से श्रद्धालुओं को लेकर आ रहे बोलेरों व बस की भिड़न्त में चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में पांच स्नानार्थियों के घायल हो गए। हादसे के सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में दाखिल कराय गया है।

हादसे के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार महोबा जनपद के श्रीनगर थाना क्षेत्र के विलरई गांव के निवासी राम स्वरूप 40 वर्ष व उसके 8 वर्षीय बेटे अमित और मध्य प्रदेश के छतरपुर जनपद के ओरछा रामपुर निवासी परशुराम 45 वर्ष और 55 वर्षीय बाबूलाल निवासी भोगवहा थाना कुलपहाड़ महोबा की मौत हो गई।

हादसे में घायल माया 35 वर्ष पत्नी रामस्वरूप, पूजा 10वर्ष पुत्री रामस्वरूप, गीता 16 पुत्री रामस्वरूप, अनीता 50वर्ष पत्नी बाबूलाल को उपचार के लिए उक्त अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

उधर हादसे की खबर मिलते ही परिवार के लोग भी बदहवास हालत में अस्पताल पहुंचे। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए विलरई के पूर्व ग्राम प्रधान कल्लू ने बताया की उक्त सभी लोग मंगलवार की भोर गंगा दशहरा पर्व पर स्नान करने के लिए बोलेरो से सवार होकर संगम स्नान करने के लिए निकले थे।

लेकिन रास्ते में सड़क हादसा हो गया। जिससे गांव में मातम छा गया है। बताया जा रहा है कि जनपद के बारा थाना क्षेत्र के पाड़र गांव के समीप मंगलवार की सुबह छह बजे के लगभग हुआ है। हादसे के बाद से बोलेरों चालक कूदकर भाग निकला। हालांकि खबर लिखे जाने तक इस सम्बन्ध में पूर्ण जानकरी नहीं मिल पायी थी।