Home UP Allahabad सपा नेता हर्षवर्धन, विक्रमाजीत मौर्या भाजपा में शामिल

सपा नेता हर्षवर्धन, विक्रमाजीत मौर्या भाजपा में शामिल

0
सपा नेता हर्षवर्धन, विक्रमाजीत मौर्या भाजपा में शामिल
SP leader Harsh Vardhan, Vikramajit Maurya joins BJP in allahabad
SP leader Harsh Vardhan, Vikramajit Maurya joins BJP in allahabad
SP leader Harsh Vardhan, Vikramajit Maurya joins BJP in allahabad

इलाहाबाद। सपा नेता हर्षवर्धन बाजपेई और पूर्व मंत्री विक्रमाजीत मौर्या ने अपने कई समर्थकों के साथ मंगलवार को समाजवादी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया।

दोनों ही नेताओं को उनके सैकड़ों समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं फूलपुर सांसद केशव प्रसाद मौर्या ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। मीडिया से मुखातिब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि सपा सरकार के राज में प्रदेश भर में गुंडाराज कायम हो गया है।

अभी हाल में ही मथुरा में हुई घटना ने सरकार की कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है। जिसमें एसपी सिटी और थाना प्रभारी तक को शहीद होना पड़ा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मथुरा कांड की जांच सीबीआई से कराये जाने की सिफारिश की है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भू माफियाओं, खनन माफियाओं का खुला राज हो गया है। प्रदेश की जनता सपा के गुंडाराज से ऊब चुकी है। कहा कि भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति और सोमवार को परेड मैदान में आयोजित परिवर्तन रैली में जिस तरह भारी जनसमूह पीएम नरेन्द्र मोदी को सुनने के लिए पहुंचा, ऐसे में लगता है कि सूबे की जनता अब बदलाव चाहती है।

मौर्या ने कहा कि दो जुलाई को काशी क्षेत्र की बैठक जौनपुर में होगी। इससे पूर्व बूथ अध्यक्षों की बैठकें आयोजित की गयीं, जिसमें 18 हजार बूथ अध्यक्षों की नियुक्ति और सत्यापन किया गया। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी की रैली में आये युवाओं ने यूपी की दिशा और दशा को बदलने का संकल्प ले लिया है।

भाजपा की सदस्यता लेने के बाद हर्षवर्धन बाजपेई ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या के विचारों से सहमत होने के बाद उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की है।

मीडिया प्रभारी अमरेश श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि इस अवसर पर मुख्य रूप से क्षेत्रीय अध्यक्ष लक्ष्मणाचार्य, महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता, पूर्व महानगर अध्यक्ष रणजीत सिंह, पूर्व महानगर अध्यक्ष शशि वार्ष्णेय, पूर्व महानगर अध्यक्ष राजेन्द्र मिश्रा, कुंज बिहारी मिश्रा एवं मनोज कुशवाहा उपस्थित रहे।