Home India City News कैलादेवी से वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की बोलरो पुलिया से टकराई,4 की मौत

कैलादेवी से वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की बोलरो पुलिया से टकराई,4 की मौत

0
कैलादेवी से वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की बोलरो पुलिया से टकराई,4 की मौत
4 kela devi pilgrims killed in road accident in dholpur
4 kela devi pilgrims killed in road accident in dholpur
4 kela devi pilgrims killed in road accident in dholpur

धौलपुर। प्रदेश के प्रमुख लोकतीर्थ कैलादेवी से दर्शन कर बोलेरो जीप से वापस लौट रहे चार श्रद्धालुओं की एक सडक़ हादसे में मौत हो गई।

शनिवार तडक़े करीब तीन बजे यह हादसा धौलपुर जिले के सरमथुरा थाना इलाके के बथुआ खोह के पास अनियंत्रित बोलरो जीप के पुलिया से टकराने के कारण हुआ। हादसे में घायल पन्द्रह व्यक्तियों को करौली के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि आगरा जिले के फतेहाबाद थाना इलाके के गांव पोखर पांडे निवासी लज्जाराम अपने परिवार के साथ में कैलादेवी दर्शन कर बोलेरो जीप से वापस घर लौट रहे थे।

शनिवार तडक़े करीब तीन बजे करौली और धौलपुर जिले के सीमा पर सरमथुरा थाना इलाके के बथुआ खोह के पास बोलेरो जीप संख्या यूपी 83/3990 अनियंत्रित होकर पुलिया से जा टकराई।

हादसे में बोलेरो जीप के परखच्चे उड़ गए तथा जीप में सवार चार जनों की मौत हो गई। मृतकों में लज्जाराम (65),उनकी पत्नी पुनिया देवी (63) तथा विमलेश (18) की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में गंभीर रूप से घायल पंद्रह जनों को उपचार के लिए करौली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर उपचार के दौरान अनिल कुमार (30) ने दम तोड़ दिया।

अस्पताल में भर्ती घायलों में जीप का चालक बंटी (27) निवासी धनियापुरा थाना बाह जिला आगरा तथा पोखर पांडे निवासी विशाल (8), लक्ष्मीदेवी (35),गौतम (8), सीमा (25), रोहित (4), मोहित (8), बंटी (26), मेनवती (24), निशा (6), रुबी (18), रोशनी (15), रंजीत (35) तथा 9 महीने का शिशु अमन और 8 महीने की अवनी भी शामिल हैं। इनमें गंभीर हालत के कारण रंजीत को उपचार के लिए जयपुर के लिए रेफर किया गया है।