Home Headlines प्रेमिका के शौक पूरा करने को बने लुटेरे, 4 अरेस्ट

प्रेमिका के शौक पूरा करने को बने लुटेरे, 4 अरेस्ट

0
प्रेमिका के शौक पूरा करने को बने लुटेरे, 4 अरेस्ट
4 youth arrested for loot in kanpur

4 youth arrested for loot in kanpur

कानपुर। कल्याणपुर में बीते दिनों एक ही दिन में हुई तीन लूट की घटनाओं को पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया। लूट की वारदात में शामिल चार शातिरों को पुलिस ने पकड़ते हुए माल बरामद किया है।

पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया कि प्रेमिका का शौक पूरा करने के लिए वह लूट की वारदातें अंजाम देते थे। तीन दिन पूर्व कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अलग-अलग मोहल्लों में घूम-घूमकर शातिर लुटेरों ने तीन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था।

एसएसपी ने छह घंटों के अंतराल में हुई लूट की घटनाओं का खुलासा किए जाने को एसपी पश्चिम सचिन्द्र पटेल के नेतृत्व में पुलिस को लगाया। एसपी ने बताया कि नवाबगंज थानाध्यक्ष कृष्णा लाल पटेल को सूचना मिली कि इलाके में स्थित गंगा हाउसिंग के पास कुछ संदिग्ध युवक घूम रहे है।

घेराबंदी कर पुलिस टीम ने मौके से चार युवकों को दबोच लिया। पकड़े गए युवक शातिर लूटेरे अभिषेक, जीतेन्द्र उर्फ छोटू, अजय कुमार बाल्मीकि, अतुल गौतम है। पूछताछ में उन्होंने शहर के कई थानों में लूट की वारदात किए जाने की बात कबूल की।

आरोपियों के कब्जे से बीते दिनों कल्याणपुर इलाके में लूट की घटनाओं सहित अन्य का माल पुलिस ने बरामद कर लिया। एसपी ने बताया कि अभियुक्तों ने प्रेमिकाओं के शौक पूरा करने के लिए लूटेरा बनने की बात भी बताई है। अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया।

https://www.sabguru.com/police-bust-sex-racket-in-manali-three-girls-rescued-2-held/

https://www.sabguru.com/uttar-pradesh-punjab-woman-gangraped-etah/

https://www.sabguru.com/divorced-woman-gangraped-by-ex-husband-friends-in-saharanpur/

https://www.sabguru.com/minor-girl-raped-ashramshala-school-valsad/

https://www.sabguru.com/khunti-crime-news/