Home India City News झुंझुनू में कार-ट्रक भिडंत, पांच लोगों की मौत

झुंझुनू में कार-ट्रक भिडंत, पांच लोगों की मौत

0
झुंझुनू में कार-ट्रक भिडंत, पांच लोगों की मौत
5 killed as car-truck collision in Jhunjhunu
5 killed as car-truck collision in Jhunjhunu
5 killed as car-truck collision in Jhunjhunu

झुंझुनू। राजस्थान में झुंझुनू जिले के बगड़ बस स्टैण्ड के पास बुधवार देर रात एक कार व ट्रक में भिड़ंत हो गई। हादसे में बारात की कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। तीन लोगों को गंभीर हालत में झुंझुनू जिला मुख्यालय स्थित राजकीय बीडीके अस्पताल लाया गया है।

जानकारी के अनुसार एक कार सूरजगढ़ से आ रही थी। रात करीब 12 बजे सामने से आए हरियाणा नंबर के ट्रक से कार की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयंकर हुई कि कार चकनाचूर हो गई। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

भिड़न्त की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने कार तोड़कर शवों को बाहर निकाला। चार लोगों को अस्पताल ले जाया गया। एक घायल ने अस्पताल पहुंचने के बाद दम तोड़ दिया।

ड्यूटी पर कार्यरत डॉ. नरेंद्र काजला ने इसकी शिनाख्त गुढ़ा मोड़ झुंझुनू के निकट रहने वाले राहुल जांगिड़ के रूप में की है। ट्रक चालक हरेन्द्र का झुंझुनू के राजकीय अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे में मारे गए मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

पुलिस ने शवों को बगड़ के राजकीय अस्पताल में रखवाया है। पुलिस ने बताया कि कार सवार सभी लोग सूरजगढ़ से शादी समारोह में शामिल होकर गुढ़ागौड़जी लौट रहे थे।

बगड़ बस स्टैण्ड के पास कार व ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक चालक सोनीपत निवासी हरेन्द्र भी घायल हो गया। वहीं कार सवार राहुल जांगिड़ को पुलिस ने मृत घोषित कर दिया।

सुमित को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया। अन्य मृतकों की देर रात तक पहचान नहीं हो सकी। देर रात बताया गया कि ट्रक में सूअर भरे हुए थे और उन्हें सीकर से दिल्ली ले जाया जा रहा था।

सामने आ रही कार वहीं बने पुलिस के बैरियर के पास सड़क के बीच पड़े एक पत्थर से टकरा कर अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई।