Home Breaking 5 साल की बच्ची से स्कूल के क्लासरूम में रेप, चपरासी अरेस्ट

5 साल की बच्ची से स्कूल के क्लासरूम में रेप, चपरासी अरेस्ट

0
5 साल की बच्ची से स्कूल के क्लासरूम में रेप, चपरासी अरेस्ट
5 year old girl raped by peon at tagore publice school in delhi
5 year old girl raped by peon at tagore publice school in delhi
5 year old girl raped by peon at tagore publice school in delhi

नई दिल्ली। दिल्ली एनसीआर स्थित गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के छात्र प्रद्युम्न की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि दिल्ली के शाहदरा स्थित गांधी नगर इलाके में एक प्राइवेट स्कूल के परिसर में एक चपरासी द्वारा पांच साल की एक बालिका के साथ कथित रूप से रेप किए जाने का मामला सामने आया है। यह घटना शनिवार दोपहर करीब 12 बजे की है।

शाहदरा की पुलिस उपायुक्त नुपूर प्रसाद ने बताया 40 वर्षीय आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह इसी स्कूल में चपरासी का काम करता है। पुलिस ने बच्ची के बताए हुलिये और पहनावे के आधार पर दबिश देकर विकास को पकड़ा, जिसके बाद उसकी तस्वीर बच्ची को दिखाई गई। बच्ची ने उसे पहचान लिया।

पुलिस ने जब विकास को गिरफ्तार किया तब वह शराब पिए हुए था। पूछने पर उसने कहा कि वह रोज शराब पीता है। उसने कहा कि उसे किसी चीज की जानकारी नहीं है। वहीं पुलिस ने बताया कि विकास स्कूल में पिछले तीन साल से काम कर रहा था। इससे पहले वह इसी स्कूल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था।

पुलिस ने बताया कि वह बच्ची को सुबह करीब 11 बजकर 45 मिनट पर एक खाली क्लासरूम में ले गया और उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसे गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी।

यह मामला तब सामने आया जब स्कूल से से दोपहर करीब डेढ़ बजे बच्ची घर आ गई। शाम को उस ने मां से कहा कि उसके पेट में दर्द है। लड़की ने अपनी मां से उसके गुप्तांग से खून आने और दर्द होने की शिकायत की। इसके बाद मां उसे चाचा नेहरू बाल चिकित्सालय लेकर गई, जहां मेडिकल टेस्ट के बाद बलात्कार की पुष्टि हुई।

पुलिस के अनुसार पूछने पर बच्ची ने बताया कि लाल टोपी पहने अंकल ने उसके साथ गलत काम किया है। इसके बाद रात आठ बजे अस्पताल से पुलिस को घटना की सूचना दी गई। घटना के बाद सदमे में आई बच्ची को काउंसलिंग के लिए भेजा गया है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि गार्ड ने किसी अन्य बच्चे के साथ तो ऐसा नहीं किया।

यहां आपको बता दें कि गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में बच्चे की बेरहमी से हत्या के बाद दिल्ली के स्कूल में जब बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया तो पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए। ऐसे में पुलिस ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए धारा 376 और पॉस्को के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

https://www.sabguru.com/farrukhabad-student-beaten-by-dabang-suspension-of-mobile-theft-principal-suspended/

https://www.sabguru.com/jharkhand-police-arrest-16-people-for-allegedly-gangraping-tribal-girl-in-dumka/

https://www.sabguru.com/uttar-pradesh-15-year-old-dalit-girl-gangraped-by-two-in-ballia/

https://www.sabguru.com/gurugram-class-2nd-student-murder-with-throat-slit-in-toilet-of-ryan-international-school/