Home UP Allahabad इलाहाबाद : मां के पास सो रही थी मासूम, उठा ले गए दरिंदे, रेप

इलाहाबाद : मां के पास सो रही थी मासूम, उठा ले गए दरिंदे, रेप

0
इलाहाबाद : मां के पास सो रही थी मासूम, उठा ले गए दरिंदे, रेप
7 year old girl abducted, gangraped in Allahabad
7 year old girl abducted, gangraped in Allahabad
7 year old girl abducted, gangraped in Allahabad

इलाहाबाद। एंटी-रोमियो दस्ते वाले उत्तर प्रदेश की पूर्व राजधानी रही इलाहाबाद के घूरपुर थाना क्षेत्र में अपने घर में सो रही 7 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है।

घटनाक्रम के मुताबिक इलाहाबाद के घूरपुर थाना क्षेत्र में मुंबई में नौकरी करने वाले एक युवक का परिवार रहता है। परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटियां और एक बेटा है। पूरा परिवार गुरुवार रात अपने घर में सो रहा था।

क्राइम न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें
उत्तरप्रदेश : 16 साल की लडकी की हत्या, रेप की आशंका
कलयुगी बाप ने किया नाबालिग बेटी से रेप, अबॉर्शन कराया
दिल्ली : पति के विवाहेतर संबंध के कारण पत्नी ने की सुसाइड

शुक्रवार सुबह जब मां की नींद खुली तो उसकी 7 साल की मासूम बच्ची खून से लथपथ बेहोश पड़ी थी। गंभीर हालत में उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की। आरोपी कौन थे, इसका कोई सुराग फिलहाल पुलिस के पास नहीं है। पुलिस के मुताबिक घटना संज्ञान में है और इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

5 साल की बच्ची का दुष्कर्मी 2 माह बाद अरेस्ट

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद के थाना रानी की सराय क्षेत्र में दो माह पहले पांच साल की मासूम से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को रानी की सराय चेक पोस्ट से गिरफ्तार कर लिया।

इसी साल 25 मार्च को थाना रानी की सराय क्षेत्र के ईश्वरपुर गांव निवासी आरोपी युवक शशिकांत उर्फ गोलू ने टॉफी का लालच देकर गांव की एक बच्ची को सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और बच्ची के बेहोश होने पर छोड़ कर फरार हो गया।

इस मामले में पीड़ित बच्ची के परिजनों ने आरोपी शशिकांत के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया था।

उपनिरीक्षक रघुराज सरोज ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी युवक रानी की सराय चेक पोस्ट के पास नजर आया है। इस पर पुलिस ने टीम गठित कर मौके पर दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।