Home Rajasthan Ajmer अजमेर : ध्वजारोहण कर हर्षोल्लास के मनाया स्वाधीनता दिवस

अजमेर : ध्वजारोहण कर हर्षोल्लास के मनाया स्वाधीनता दिवस

0
अजमेर : ध्वजारोहण कर हर्षोल्लास के मनाया स्वाधीनता दिवस
independence day celebration at swami complex ajmer
independence day celebration at swami complex ajmer

अजमेर। अपना अजमेर, यूनिक अजमेर, सिन्धी समाज महासमिति व स्वामी समूह के संयुक्त तत्वाधान में मंगलवार को पण्डित दीनदयाल उपाध्याय मार्ग स्थित स्वामी कॉम्पलेक्स पर ध्वजारोहण किया गया।

झण्डारोहण कार्यक्रम भाजपा राजस्थान के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कंवलप्रकाश किशनानी के सान्निध्य में हुआ। ध्वजारोहण के बाद सभी सदस्यों ने सामूहिक रूप से राष्ट्रगान गाकर एक दूसरे को बधाई दी।

इस अवसर पर किशनानी ने कहा कि 71वें स्वतंत्रता दिवस एवं श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम सभी उन आजादी के लम्हों तथा उन शहीदों को याद करते हैं जिनकी बदौलत हम आजादी की सांस ले रहे हैं।

जो स्वतंत्रता सेनानी, वीर जवान देश की आजादी के लिए कुर्बान हुए, उनके जज्बे और वीरता को प्रणाम। आज का दिन देशभक्ति से ओतप्रोत है इसलिए नया भारत के लिए संकल्प करें एवं भ्रष्टाचार, जातिवाद, गंदगी, सांप्रदायिकता को भारत से निकालने का कृत-संकल्प कर स्वतंत्रता प्राप्ति जैसी सिद्धी प्राप्त करें।

इस अवसर पर पर्यावरण मित्र अरूण अरोड़ा, रूपेन्द्र शर्मा, दुर्गेश डाबरा, अभय सांखला, केशवनाथ, सुनील कुमार, दुर्गाप्रसाद, गणपत लखन आदि अपना अजमेर, यूनिक अजमेर, सिन्धी समाज महासमिति व स्वामी समूह के सदस्य मौजूद थे। आए हुए आगंतुकों को इस अवसर पर मिठाई वितरित की गई।