Home Bihar बिहार में सड़क हादसों में 8 की मौत

बिहार में सड़क हादसों में 8 की मौत

0
बिहार में सड़क हादसों में 8 की मौत
4 killed after Car falls from bridge in Jabalpur
8 killed in separate road accidents in Bihar
8 killed in separate road accidents in Bihar

औरंगाबाद। बिहार में सीवान और औरंगाबाद जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सोमवार को हुए सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए।

सीवान जिले के दरौली थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित ट्रक ने दो मोटरसाइकिलों को टक्कर मार दी, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया।

दरौली के थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि रसौली गांव के चार लोग अलग-अलग दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर बेलांव गांव में रविवार की रात एक विवाह समारोह में भाग लेकर अपने गांव लौट रहे थे।

इसी दौरान बैरीबाबा पुल के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने दोनों मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस घटना में तीन की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया।

वहीं, औरंगाबाद के नगर थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी एक बस को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य सात गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

पुलिस के अनुसार औरंगाबाद के शाहपुर मोहल्ले के रामचंद्र महतो के बेटे लव महतो की शादी मदनपुर थाना क्षेत्र के बंगरे गांव में तय हुई थी।

रविवार की रात शादी संपन्न होने के बाद सोमवार को बाराती एक बस में सवार होकर शाहपुर लौट रहे थे, तभी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 पर कामा बीघा मोड़ के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बरातियों से भरी बस में पीछे से टक्कर मार दी।

औरंगाबाद नगर थाना के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में अन्य सात घायल हो गए, जिनकी हालत गंभीर है। सभी शवों को पोस्टमार्टम लिए औरंगाबाद के सदर अस्पताल भेज दिया गया है।