Home Breaking तमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रूम की छत गिरी, 9 की मौत

तमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रूम की छत गिरी, 9 की मौत

0
तमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रूम की छत गिरी, 9 की मौत
9 killed as portion of Tamil Nadu's transport corporation building collapses
9 killed as portion of Tamil Nadu's transport corporation building collapses
9 killed as portion of Tamil Nadu’s transport corporation building collapses

नागापट्टिनम। तमिलनाडु के नागपट्टिनम में बड़ा हादसा हुआ है। यहां बस डिपो रेस्ट रूम की छत गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई। एक-दो लोगों के और फंसे होने की आशंका है। राहत व बचाव कार्य जारी है।

बतादें कि बीते माह 7 सितंबर को भी कोयंबटूर के नजदीक सोमानूर में बस टर्मिनल की छत गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई थी। पिछले दो माह के भीतर दूसरी ऐसी दुर्घटना हुई है।

राज्‍य परिवहन मंत्री एमआर विजयभास्‍कर ने मीडिया से मरने वालों की संख्‍या के बारे में पुष्‍टि की और घटना के तुरंत बाद वे मुख्‍यमंत्री से मिलने के बाद नागापट्टिनम के लिए रवाना हो गए। उन्‍होंने कहा कि बिल्‍डिंग काफी पुरानी हो गई थी। मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिया जाएगा।

छत के मलबे में दबे हुए 3 लोगों को बाहर निकाला गया। दिवाली का दूसरा दिन होने के कारण बस स्टेशन में काफी भीड़ थी। बस अड्डे में बने कमरे की छत काफी कमजोर थी। यहां बीते दिनों मूसलाधार बारिश हुई थी। इसके बाद से छत काफी कमजोर हो गई थी। मलबे में दबे हुए लोगों को बचाने का काम जारी है। घायलों को पास के ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मारे जाने वाले 9 लोगों में सात ड्राइवर और एक बस कंडक्‍टर था। मृतकों की पहचान मुनियप्‍पन, चंद्रशेखर, रामालिंगम, धनपाल, प्रभाकर, अनबरासन, मन्‍नीवन्‍ना और बालू के तौर पर हुई। ये सभी बस डिपो में सो रहे थे।