Home India City News शहडोल में बोलेरो खड़े ट्रक से टकराई, एक ही परिवार के 9 की मौत

शहडोल में बोलेरो खड़े ट्रक से टकराई, एक ही परिवार के 9 की मौत

0
शहडोल में बोलेरो खड़े ट्रक से टकराई, एक ही परिवार के 9 की मौत
9 of a family killed as jeep runs into truck in MP's Shahdol
9 of a family killed as jeep runs into truck in MP's Shahdol
9 of a family killed as jeep runs into truck in MP’s Shahdol

शहडोल। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में सोमवार देर शाम एक बोलेरो गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई और अन्य तीन घायल हैं।

पुलिस नियंत्रण कक्ष के अनुसार जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के सेमरा मोड़ पर बोलेरो एक ट्रक से जा टकराई। बोलेरो में सवार लोग छत्तीसगढ़ के बस्तर के निवासी हैं। वे बनारस से लौट रहे थे।

पुलिस के अनुसार हादसे में कुल नौ लोगों की मौत हुई है और तीन घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतकों में चार महिलाएं, एक बालक, एक बालिका और दो पुरुष और एक अन्‍य शामिल हैं। दो घायल पुरुषों का जयसिंहनगर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि बनारस से घूमते हुए सभी सवार अपने गांव कोंडा (छत्तीसगढ़) वापस जा रहे थे। जयसिंहनगर टीआई शेषमणि पटेल ने बताया कि भिड़ंत इतनी तेज थी कि बोलेरो के आगे का हिस्सा ट्रक के नीचे घुस गया था और आगे की सीट में बैठे बालक-बालिका एवं ड्राइवर का शरीर बोलेरो से चिपक गया था।

इन सभी बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। सभी मृतक और घायल आपस में रिश्तेदार व एक ही गांव के थे। संभावना है कि यह तीर्थ यात्रा के उद्देश्य से ही बनारस गए थे और वापस लौटते समय घटना हो गई।

पंक्चर होने के कारण जैक में खड़ा था ट्रक

बिजहा गांव में सीमेंट लदा ट्रक का एक पहिया पंक्चर था। ट्रक में जैक लगा था और ट्रक का चालक चक्का लेकर पंक्चर बनवाने गया था। दोपहर तकरीबन दो बजे पीछे से बोलेरो जीप आई और सीधे ट्रक के पीछे घुस गई। इसके कारण छह लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।