Home Delhi दिल्ली में 9 साल के बच्चे के साथ 5 नाबालिगों ने किया गैंगरेप

दिल्ली में 9 साल के बच्चे के साथ 5 नाबालिगों ने किया गैंगरेप

0
दिल्ली में 9 साल के बच्चे के साथ 5 नाबालिगों ने किया गैंगरेप
9 year old boy gangraped in delhi park by 5 juveniles
9 year old boy gangraped in delhi park by 5 juveniles
9 year old boy gangraped in delhi park by 5 juveniles

नई दिल्ली। पश्चिमी जिले के पंजाबी बाग इलाके में एक मासूम बच्चे के साथ सामूहिक कुकर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मासूम व उसके परिवार वालों के बयान पर केस दर्ज कर पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार सभी आरोपी नाबालिग हैं। वहीं बच्चे के परिवार वालों का आरोप है कि आरोपी उन्हें धमकी दे रहे हैं कि जेल से आने के बाद बदला लेंगे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार नौ वर्षीय बालक परिवार के साथ पंजाबी बाग में रहता है। बच्चे के पिता प्रेस करने का काम करते हैं। सूत्रों के अनुसार बीती शाम वह ट्यूशन से घर आया ओर पार्क में खेलने चला गया।

उसी बीच एक लड़का आया और मासूम को चाकू दिखाकर एक कमरे में ले गया। वहां करीब पांच-छह लड़कों ने मासूम के साथ सामूहिक कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं, किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

मासूम जैसे-तैसे घर आया। रात में उसकी तबीयत खराब हुई। तब उसने पूरी आपबीती अपनी मां को बताई। परिवार वालों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने बच्चे के बयान पर उसे मेडिकल के लिए अस्पताल में भेजा। उसके बाद केस दर्ज कर पांच लड़कों को हिरासत में लिया। परिवार वालों का आरोप है की आरोपी इससे पहले भी तीन बार बच्चे के साथ गलत काम कर चुके हैं।

पत्नी को प्रेमी संग हमबिस्तर देख उडे पति के होश, बरपा हंगामा

शादी के बाद भी अवैध शारीरिक संबंध, रिश्तों में दरार

पत्नी को धोखे में रख अपनी ‘बहन’ से बनाए शारीरिक संबंध

पत्नी को छोड़ दूसरी बीवी के साथ रंगरलियां मना रहा सिपाही…