Home Latest news शांत रेगिस्तान के बीच बसा यह गांव देख आप भी हो जाएंगे खुश

शांत रेगिस्तान के बीच बसा यह गांव देख आप भी हो जाएंगे खुश

0
शांत रेगिस्तान के बीच बसा यह गांव देख आप भी हो जाएंगे खुश
You will also be able to see this village in the middle of a quiet desert

You will also be able to see this village in the middle of a quiet desert

सबगुरु न्यूज़: एकदम शांत रेगिस्तान के बीच बसा यह गांव देख आप भी दंग रह जाएंगे | हम बात कर रहे हैं साउथ पेरू में बसे हुआकाचाइना गांव की। यह गांव एक रेगिस्तान के बीचो-बीच में बसा हुआ है।

इस मंत्र के जाप से आप इतना पैसा कमा सकते हैं की आपने सोचा नहीं होगा

साथ ही, इस गांव की एक खास बात ये भी है कि यहां लोग भी रहते हैं। यही नहीं, इस गांव के ठीक बीच में एक झील भी है और लोग यहां बोटिंग भी करते हैं। इस गांव पर प्रकृति काफी मेहरबान हैं तभी यहां हर साल भारी तादाद में पर्यटक गांव की खूबसूरती का लुफ्त उठाने आते हैं। इस गांव में स्थानीय जनता की तादाद ज्यादा नहीं है।

इस हरियाणवी लड़की ने करा ऐसा डांस की आप सपना चौधरी को भी भूल जाएंगे, देखें वीडियो

यहां गिनती के सिर्फ 100 लोग ही रहते हैं लेकिन गांव में आपको रेस्टोरेंट और रेसॉर्ट्स काफी मिल जाएंगे क्योंकि यहां लोगों के घरों से ज्यादा रेस्टोरेंट और रेसॉर्ट्स ही हैं। हुआकाचाइना गांव आइसा शहर से आठ किलोमीटर की दूरी पर है। इस लिहाज से आप आराम से यहां तक का सफ़र तय कर सकते हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का हॉट जिम वर्कआउट हुआ लीक, देखें वीडियो

आमतौर पर आपने रेगिस्तान के बीच गांव और झील नहीं देखी होगी लेकिन यहां आकर आपकी तबियत तो खुश हो ही जाएगी, साथ में आपकी छुट्टियां भी मजेदार हो जाएंगी। इस गांव की एक ख़ास बात ये भी है कि यहां माहौल काफी अच्छा है। यही नहीं, यहां आपको लक्ज़री की एक से बढ़कर एक चीजे भी मिलेंगी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE