Home Latest news ऐसा रेस्टोरेंट जिसमे हवाईजहाज जैसी फीलिंग आएगी

ऐसा रेस्टोरेंट जिसमे हवाईजहाज जैसी फीलिंग आएगी

0
ऐसा रेस्टोरेंट जिसमे हवाईजहाज जैसी फीलिंग आएगी
restaurant

resaturant

सबगुरु न्यूज़: यदि आप नए तरह के रोमांचपूर्ण रेस्टोरेंट में खाना खाने का आनंद लेना चाहते हैं तो आप हवाईजहाज में बने रेस्टोरेंट जा सकते हैं।

VIDEO: सलमान ने अभिषेक के सामने ऐश्वर्या को किया किस

हम आपको बता दें कि पंजाब के लुधियाना शहर में ये रेस्टोरेंट स्थित है जो सच के हवाईजहाज में बनाया गया है। हवाई अड्डा नाम वाला ये रेस्टोरेंट काफी प्रसिद्ध है। इस रेस्टोरेंट का निर्माण उन लोगों को ध्य़ान में रखकर किया गया है जो हवाईजहाज की यात्रा नहीं कर पाते हैं। ऐसे लोगों को हवाई यात्रा का विशेष अनुभव देने के लिए ही इस हवाई रेस्टोरेंट को खोला गया है।

VIDEO: लड़की ने किया फेसबुक पर लाइव सुसाइड

इस रेस्टोरेंट के निर्माता कुलवंत सिंह ने इसे बनाने के लिए पहले एक कबाड़ एयरप्लेन खरीदा और फिर उसे रेस्टोरेंट का रूप दे दिया। एयरबस A320 को ट्रको के द्वारा दिल्ली से लुधियाना लाया गया। इस रेस्टोरेंट के निर्माण में करीब दो वर्ष लगे।

VIDEO: पतंजलि रामदेव बाबा को जान से मारने की धमकी

हम आपको बता दें कि इस रेस्टोरेंट में आप लजीज खाने के साथ साथ किटी पार्टी का भी आनंद ले सकते हैं इसके लिए इसमें एक कीटि पार्टी हॉल भी है। इन सबके अलावा इस हावई अड्डे में बेकरी और कैफे भी है।

VIDEO: JIO ने करा सबसे सस्ता 4G स्मार्ट फ़ोन हुआ लांच

रेस्टोरेंट के मालिक के अनुसार उन्हें यह हवा अड्डा बनाने का विचार महाराजा एक्सप्रेस ट्रेन को देखकर आया। 65 लोगों के बैठने की सुव्यवस्था के साथ यह रेस्टोरेंट बड़ो के साथ साथ बच्चो को भी काफी पसंद आता है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE