ऐसा रेस्‍टोरेंट जहां लोग कब्रो के बीच में बैठ कर चाय का मजा लेते हैं

A restaurant where people sit in the middle of the grave and enjoy tea

सबगुरु न्यूज़: ये जन्नत गुजरात के अहमदाबाद में स्थित है। यह एक जैसी जन्नत है जिसके अंदर घुसते ही आपको हैरानी भी होगी और परेशानी भी। बता दे कि ये जन्नत (न्यू लकी रेस्टोरेंट) कब्रिस्‍तान के बीच में बना हुआ है। इस रेस्‍टोरेंट में कुल 26 कब्रें है। इन्‍हीं कब्रो के बीच में बैठ कर लोग चाय-नाश्ते का मजा लेते हैं।

VIDEO: बजरंग बली की आंखों से टपक रहे आंसू, लगी भीड़

इस चाय की दुकान को एक टपरी से शुरु किया गया था। यहां लोग सुबह से शाम तक कब्र के पास बैठ की चाय की चुस्कियां लिया करते थे। धीरे-धीरे ये जगह मशहूर होने लगी। चाय के लिए यहां लोगों की भीड़ लगने लगी। बढ़ती भीड़ को देखते हुए चाय की दुकान को भी बढ़ाने का समय आया और ये दुकान फैलते-फैलते कब्रो के आसपास फैल गई। अब लोग यहां कब्रों के बीच में बैठ कर चाय का मजा लेते हैं।

VIDEO: बंदर जो लेता है सेल्फी देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

सिर्फ इतना ही नहीं, लोगों का कहना हैं कि अगर कोई अच्‍छे काम के लिए जा रहा हो और यहां से होकर जाए तो उसका काम हो जाता है। पर्यटकों के लिए ये जगह बहुत मशहूर है। पर्यटक यहां सिर्फ घूमने ही नहीं बल्कि यहां आकर खाने का भरपूर मजा लेते हैं।

VIDEO: क्या होता है काला जादू, जानिए इससे जुड़े पहलु

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE