Home Azab Gazab ऐसा अनोखा गांव जहां भूत प्रेत करते हैं मरीजों का इलाज

ऐसा अनोखा गांव जहां भूत प्रेत करते हैं मरीजों का इलाज

0
ऐसा अनोखा गांव जहां भूत प्रेत करते हैं मरीजों का इलाज
A unique village where the ghosts roam the cure of patients

A unique village where the ghosts roam the cure of patients

सबगुरु न्यूज़: इस गांव के बारे में सुन आप भी हो जाएंगे हैरान जहा मरीजों को अस्पताल लें जाया जाता हैं तो डॉक्टर नहीं बल्कि भूत प्रेत करते हैं उनका इलाज| यह गांव यूपी के गोरखपुर में है रायगंज यहां एक ऐसा अस्पताल है जिसमें मरीजों की बीमारी का इलाज भूत प्रेत करते है और तो और वो भी बिना दवाईयों के।

आपका गुम मोबाइल ढूंढ़ सकता है यह उपकरण

बीमार व्यक्ति का इलाज डॉक्टर करते हैं यह तो सभी जानते हैं। लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि एक जगह ऐसी भी है जहां बीमारी का इलाज डॉक्टर नही बल्कि भूत-प्रेत करते हैं। जी हां, यूपी के गोरखपुर में एक गांव है रायगंज यहां एक ऐसा अस्पताल है जिसमें मरीजों की बीमारी का इलाज भूत प्रेत करते है और तो और वो भी बिना दवाईयों के।

सुसाइड के प्रयास की FB पर लाइव स्ट्रीमिंग करने वाले शख्स…

यहां इलाज करवाने वाले तांत्रिक और ओझा की भी भरमार है और वो लोगों को ठीक करने का दावा करते है। यही नही एक चमत्कारी छड़ी भी इनके पास है। जिससे ये मरीजों की पिटाई भी करते है। अब यह एक अंधविश्वास है या आस्था।
लेकिन आज के इस दौर में ये बातें थोड़ी अजीब लगती है।

क्या होता है काला जादू, जानिए इससे जुड़े पहलु

लेकिन तांत्रिकों का कहना है यहां पर भगवान की कृपा है, जिसके कारण सब ठीक हो जाते हैं। लेकिन इस तरह की बातें ये दर्शाती है की आज भी लोगों के मन में प्रेत आत्मा का कितना वास है और यहां लोग कोसों दूर से आज भी चले आते है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE