Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
विधायक के पास नहीं बचते अपने बच्चों की स्कूल फीस भरने के पैसे - Sabguru News
Home Delhi विधायक के पास नहीं बचते अपने बच्चों की स्कूल फीस भरने के पैसे

विधायक के पास नहीं बचते अपने बच्चों की स्कूल फीस भरने के पैसे

0
विधायक के पास नहीं बचते अपने बच्चों की स्कूल फीस भरने के पैसे
aap mla Amanatullah unable to pay fee, children removed from school
aap mla Amanatullah unable to pay fee, children removed from school
aap mla Amanatullah unable to pay fee, children removed from school

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला ने पिछले 6 माह से बच्चों की स्कूल फीस जमा नहीं की, इसलिए उनके बच्चों का नाम स्कूल ने काट दिया है।

विधायक ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपनी समस्या बताई है। केजरीवाल ने जल्द ही समाधान ढूंढने का वादा किया है।

आम आदमी पार्टी के ओखला से विधायक अमानतुल्ला ने बताया कि वह कम वेतन मिलने की वजह से पिछले कुछ माह से अपने बच्‍चों की स्‍कूल फीस जमा नहीं कर पा रहे थे।

दिल्ली के एक पब्लिक स्कूल में विधायक की बेटी तीसरी और बेटा सातवीं कक्षा में पढ़ते थे। स्‍कूल ने उनके बच्‍चों का एडमिशन कैंसिल कर दिया है और दोबारा दाखिला कराने के लिए उन्‍हें अलग से चार्ज भरने के लिए कहा है।

इस संबंध में अमानतुल्ला ने अपनी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री के सामने अपनी समस्या रखी है। उन्होंने कहा कि विधायक बनने से पहले उनका गारमेंट एक्सपोर्ट का कारोबार था, लेकिन विधायक बनने के बाद कारोबार बंद करना पड़ा।

विधायक ने दावा किया कि उनके दोनों बच्चों की बकाया फीस 58 हजार रुपए है। उन्‍हें हर महीने 83 हजार 500 रुपए वेतन मिलता है। इसमें से 62 हजार रुपए, वह अपने ऑफिस पर खर्च कर देते हैं।

इसके अलावा डाटा ऑपरेटरों पर 30 हजार, दो ऑफिस कर्मचारियों पर 20 हजार और ड्राइवर पर उनके 12 हजार रुपए खर्च हो जाते हैं। ऐसे में बच्‍चों की फीस भरने के लिए उनके पास पैसे ही नहीं बच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अगर वह फीस का इंतजाम कर पाते तो कई माह पहले ही भर देते, लेकिन काम वेतन में बच्‍चों की फीस कैसे भर सकता हैं ? अमानतुल्ला खान ने मामले पर मुख्यमंत्री केजरीवाल से हस्तक्षेप करके समस्या का निदान करने की मांग की है।