कंटेनर के पीछे जा भिड़ी मारुति, एक की मौत, चालक समेत 3 गंभीर घायल

सबगुरु न्यूज़ उदयपुर। उदयपुर-नाथद्वारा मार्ग पर अंबेरी के निकट बुधवार देर शाम मार्बल स्लेब से लदे एक कंटेनर के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे आ रही एक मारुति कार कंटेनर के पीछे जा भिड़ी।

घटना में देवगढ़ निवासी एक जने की मौत हो गई, जबकि मारुति चालक समेत तीन जने घायल हो गए। चालक को यहां एमबी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में उपचार चल रहा है। सुखेर पुलिस अज्ञात कंटेनर का पता लगा रही है।

सुखेर पुलिस ने बताया कि उक्त हादसा रात करीब 8 बजे उदयपुर-नाथद्वारा मार्ग पर अंबेरी से आगे टनल के पास हुआ। इसमें मारुति सवार दिनेश पुत्र स्व. गोपीलाल रेगर निवासी देवगढ़ रेगर मोहल्ला की मौत हो गई। मारुति चालक राजेश को गंभीर चोट आई है और गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती है। दो अन्य घायलों का भी उपचार चल रहा है।

बताया गया है कि मारुति सवार लोग राजेश की कार में सवार होकर उदयपुर में अपने किसी रिश्तेदार के यहां आए थे और वापस देवगढ़ जा रहे थे। इसी दौरान उक्त हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि अज्ञात कंटेनर के चालक ने रोड पर अचानक ब्रेक लगा दिया।

इससे पीछे आ रही मारुति उसमें जा घुसी। घटना में दिनेश सहित कार चालक को गंभीर चोटें आई, जिन्हें पुलिस ने 108 वाहन से अस्पताल पहुंचाया। दिनेश रेगर की इस दौरान मौत हो गई। गंभीर घायल चालक की हालत नाजुक है।

इधर, रात को हुए उक्त हादसे के दौरान काफी देर तक उक्त मार्ग पर वाहनों का जमावड़ा लग गया। पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि भिड़ंत इतनी तेज थी कि मारुति पिचक गई।