उदयपुर-चित्तौड़गढ़ हाईवे पर हादसा, 3 की मौके पर ही मौत

सबगुरु न्यूज उदयपुर। चित्तौड़गढ़-उदयपुर हाईवे पर भदसोड़ा के निकट मंगलवार सुबह सांवलिया जी जा रहे श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर को एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

घायलों और मृतकों को चित्तौड़गढ़ जिला चिकित्सालय में ले जाया गया। वहां से तीन घायलों को उदयपुर भेजा गया। भादसोड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि एक पखवाड़े में एक ही क्षेत्र में यह दूसरा बड़ा हादसा है। दोनों ही हादसों के शिकार हाड़ौती अंचल के लोग बने हैं। अभी दो तीन दिन पहले हुए हादसे में कोटा के छह लोगों की मृत्यु हो गई थी और मंगलवार को झालावाड़ से आ रहे ट्रैक्टर सवार ट्रेलर की चपेट में आ गए। दोनों ही घटनाओं में यात्री रामदेवरा जाते समय मार्ग में सांवलिया जी के दर्शन करने मण्डफिया जा रहे थे।

चित्तौड़गढ़ पुलिस के अनुसार झालावाड़ जिले की असनावर तहसील के गाजियाकुण्ड से श्रद्धालु रविवार को ट्रैक्टर से रवाना हुए थे। चित्तौड़गढ़ से सांवलिया जी जाने के दौरान भादसोड़ा थाना क्षेत्र में होटल राधा कृष्ण से कुछ आगे यह हादसा हुआ। पीछे से आए ट्रेलर ने ट्रैक्टर को चपेट में ले लिया।

टक्कर के कारण सवार ट्रैक्टर से उछल कर नीचे जा गिरे। इसके साथ ही ट्रैक्टर ट्रेलर में फंस गया और उसकी ट्राॅली उससे अलग हो गई। इस कारण ट्रोली से गिरे सवार ट्रेलर से कुचल गए।

मृतकों के शव बुरी तरह से बिखर गए। मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने वाहनों को रुकवाकर घायलों को चित्तौड़गढ़ चिकित्सालय पहुंचाया। इस बीच मौके का फायदा उठा कर ट्रेलर चालक वहां से फरार हो गया। इधर, उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय में आए घायलों का उपचार चल रहा है।