Home Entertainment ‘सीरियल किसर’ संग काम करने में घबरा रही थीं अमायरा

‘सीरियल किसर’ संग काम करने में घबरा रही थीं अमायरा

0
‘सीरियल किसर’ संग काम करने में घबरा रही थीं अमायरा
actress amyra dastur was 'skeptical' about working with emraan hashmi due to his 'bold image'
actress amyra dastur was 'skeptical' about working with emraan hashmi due to his 'bold image'
actress amyra dastur was ‘skeptical’ about working with emraan hashmi due to his ‘bold image’

मुंबई। नवोदित अभिनेत्री अमायरा दस्तूर का कहना है कि अपनी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ में ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी के साथ अपनी जोड़ी होने की वजह से वह फिल्म के लिए हां कहने से पहले संशय की स्थिति में थीं।

अमायरा ने बताया कि मैं इमरान के साथ काम करने को लेकर शुरुआत में थोड़ी घबराई और चिंतित थी। हालांकि, फिल्म के निर्देशक विक्रम भट्ट ने स्पष्ट कर दिया था कि यह एक असाधारण और यू/ए प्रमाणपत्र वाली फिल्म जैसी है। उसके बाद मैं इसमें काम करने के लिए तैयार हो गई। उन्होंने कहा कि सेट पर इमरान ने उनकी झिझक दूर करने में मदद की।

अमायरा (21) ने कहा कि विक्रम ने मुझे बहुत सहज महसूस कराया। मैंने फिल्म की पटकथा पढऩे के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। इमरान कमाल के अभिनेता हैं। उनकी हाजिरजवाबी कमाल की है और उन्होंने मुझे सेट पर सहज बने रहने में भरपूर मदद की। अमायरा ने मनीष तिवारी की फिल्म ‘इशक’ से अपनी फिल्मी पारी शुरुआत की, जिसमें उनके साथी अभिनेता प्रतीक बब्बर थे।

विशेष फिल्म्स निर्मित और विक्रम भट्ट निर्देशित ‘मिस्टर एक्स’ में इमरान एक अदृश्य होने वाले युवक की भूमिका में हैं, जो अपने साथ बुरा करने वालों से बदला लेता है। फिल्म 17 अप्रेल को रिलीज हो रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here