Home Entertainment अपनी वाइफ से एडल्ट फिल्में कराता था डायरेक्टर

अपनी वाइफ से एडल्ट फिल्में कराता था डायरेक्टर

0
actress files FIR against filmmaker and director kanti shah
actress files FIR against filmmaker and director kanti shah

मुंबई। एडल्ट और सी ग्रेड फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर कांति शाह पर उनकी ही फिल्म की एक अभिनेत्री ने गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री का आरोप है कि शाह ने किसी और लड़की की न्यूड बॉडी पर उसके चेहरे की मॉर्फिग की और फिर वीडियो क्लिप वायरल कर दिया।

फिल्म अभिनेत्री के अनुसार इस वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद उन्हें इसकी जानकारी मिली। पुलिस ने मामले को साइबर क्राइम सेल के पास भेज दिया है। एक्ट्रेस का दावा है कि जब से यह क्लिप वायरल हुआ है, उनके पास कई अश्लील कॉल आ रहे हैं, जिससे वह बहुत परेशान हैं।

एक्ट्रेस ने कहा कि क्लिप से उनकी छवि को धक्का लगा है। वहीं, कांति शाह ने एक्ट्रेस के आरोपों को गलत बताया है। उनका कहना है कि फिलहाल वह बिजनेस ट्रिप पर शहर से बाहर हैं। शाह के मुताबिक, यह एक्ट्रेस फिल्म के लिए अधिक रकम के लिए उन्हें ब्लैकमेल कर इस तरह के हथकंडे अपना रही है।

इससे पहले भी कांति शाह पर आरोप लगते रहे हैं कि वह सस्ता प्रचार पाने के लिए अपनी फिल्मों में अक्सर अश्लीलता का सहारा लेते हैं। बीते साल ही उन्होंने आमिर खान की फिल्म “पीके” की तर्ज पर एक फिल्म “ओके” बनाई। चूंकि, “पीके” के पहले पोस्टर में आमिर न्यूड दिखे थे, इसलिए इसी तर्ज पर “ओके” के पोस्टर में भी अभिनेत्री पूनम राय ने वैसी ही तस्वीर खिंचवाई।

एक्टिंग करना पत्नी का शौक

शाह अभिनेताओं की अपेक्षा नई अभिनेत्रियों को अपनी फिल्मों में ब्रेक देते हैं। उनकी अधिकतर फिल्मों में उनकी पत्नी सपना तनवीर ही अभिनेत्री का किरदार निभाती हैं। क्या उन्हें अपनी पत्नी को आपत्तिजनक दृश्यों में देखने पर असहज महसूस नहीं होता? इस सवाल पर शाह का कहना है कि उनके लिए यह कोई शर्म की बात नहीं है। वह कहते हैं, एक्टिंग करना मेरी पत्नी का शौक है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here