Home Entertainment बिपाशा बसु बोलीं, नटखट और बातूनी है करण

बिपाशा बसु बोलीं, नटखट और बातूनी है करण

0
alone
bipasha basu opens up about Alone co star karan singh grover

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु कहती हैं कि फिल्म “अलोन” के उनके सहकलाकार करण सिंह ग्रोवर के साथ फिल्म शूटिंग के दौरान रोमांटिक दृश्य फिल्माते समय उन्हें जरा भी असहजता महसूस नहीं हुई, क्योंकि शूटिंग के पहले दोनों कलाकारों के बीच दोस्ती हो गई थी। बिपाशा की नजर में करण बेहद नटखट और बातूनी हैं।

alone

उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि हमारे बीच की अजनबियत पहले दिन ही खत्म हो गई थी। जब दो कलाकारों के बीच संबंध अच्छे होते हैं, तो असहजता जैसी बात ही नहीं होती। शूटिंग के लिए केरल जाने से पहले ही हम दोनों दोस्त बन चुके थे।

bipasha basu opens up about Alone co star karan singh grover

फिल्म वैसे तो 16 जनवरी को प्रदर्शित हो रही है, लेकिन उससे पहले ही ट्रेलर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। यहां तक कि करण और बिपाशा के बीच फि ल्माए गए अंतरंग दृश्यों ने लोगों को अचंभित और हैरान भी किया है। भूषण पटेल निर्देशित “अलोन” में बिपाशा ने जुड़वा बहन की दोहरी भूमिका निभाई है।

बिपाशा ने कहा कि शूटिंग मेरे लिए मुश्किल थी, क्योंकि मुझे अपने बॉडी डबल के साथ शूटिंग करनी थी। एक संजना का किरदार और बालों एवं मेकअप बदलकर अंजना का किरदार। “अलोन” की शूटिंग का अनुभव मेरे लिए काफी अलग रहा, क्योंकि दोहरा किरदार फिल्माते समय दूरी और दूसरी तकनीकी जरूरतों का भी ध्यान रखना पड़ता था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here